#SSCGD_ALL_MEDICAL_FIT_JOINING2018 main aasam see bolrehi hu agor all medicle fit ko aplog joining nehi denge thho hum main see koi log BJP ko vote nehi denge students pakka nehi denge family bhi nehi denge pure aasam see koi nehi denge humlog ka 4 year aplogoneborbad korreheho😭
@RINKULALMEENA14 kya kore sir ghor main koi kamane wala bhi nehi hai ro ro ke bura hall ho geya hai bujurg pita jii aur mata jii ghor ki sahara main hii hu sir sara test dee diya hai koi test bacha nehi hai sir humlogo ko niyay nehi milraha hai sir aawaj utaiye sir aaplog🙏🙏🙏
#SSCGD_ALL_MEDICAL_FIT_JOINING_2018 sir main assam see bolrehi huu sir sscgd 2018 sare test dee diya fir bhi apartment nehi aaya sir job vacancy itni khali pora thho humara nam kyu nehi aa raha hai sir kya golti hai humara sir ghor main koi kamane wala bhi nehi hai bujurg pitamat
#SSCGD_2018_ALLMEDICAL_FIT_JOINING sscgd all medicle fit candate joining doo hum log aur kitni wait koren sir assam see bolrehi huusilchar see aaj log bog 4 year ho geya aur kitni wait koru humlog sara test dee diya hai job vacancy itna hai tho apartments dene dikkot kya hai sir
#SSCGD_ALL_MEDICAL_FIT_JOINING_2018 all medicle fit candate ko joining doo humari kya golti hai jo humlog rath din itni toros rehe hai aap bolte hain beti Bacha beti ponrau aab ye bath kaha geyi sir
@narendramodi sir hum log thho saree test dee diya thho humara marit quality nehi nikal rehi hai humare ghor main koi kamane wala bhi nehi hai sir bujurg pitha jii aur matha jii hai sir🙏🙏🙏🙏🙏all medicle fit candate ko joining diijiye sir 🙏🙏🙏🙏🙏