@alokrajRSSB Sir ji, phir ydi ldc balo ki typing January 2027 end mein hi hogi toh jb tk ldc ph candidate k medical hi krwa do kyunki phir time late ho jayega ph candidates ka phele se hi hum 4th mein pareshan ho rhe h hamara Medical abhi tk pending hai or baki n joining bhi li
Sir ji, phir ydi ldc balo ki typing January 2027 end mein hi hogi toh jb tk ldc ph candidate k medical hi krwa do kyunki phir time late ho jayega ph candidates ka phele se hi hum 4th mein pareshan ho rhe h hamara Medical abhi tk pending hai or baki n joining bhi li.
@alokrajRSSB
@alokrajRSSB
Sir ji 4th grade provisional bhi clear krwa do mein ghr bale or baki sbhi bhi puchhte rhte h tera kya hua anxiety or depression jaisa feel hota h sir ji please reply kuch smj nhi aa rha kya kru.
🙏🙏🙏
@alokrajRSSB Sir ji 4th grade provisional bhi clear krwa do mein ghr bale or baki sbhi bhi puchhte rhte h tera kya hua anxiety or depression jaisa feel hota h sir ji please reply kuch smj nhi aa rha kya kru.
🙏🙏🙏
मयूराज जी, जितने मुँह उतनी बात, कुछ लोग भ्रम फैला रहे हैं। अभी बोर्ड उलझासन से सुलझासन योग में व्यस्त है।
आप तो धैर्य योग, शवासन जो उपयुक्त लगे थोड़ा और चलने दो।
आनेवाले मंगल को स्थिति क्लियर होगी, की मंगल का योग बन रहा है कि नहीं,? बन रहा है तो कितनों के मंगल का योग बन रहा है।