@kalisenachief Aise dharm ki kya hi bat kru jha log jati ke adhar pe kisi aire gaire ko uncha man lete h aur kisi bhi bidban ko uski jati chhoti hone ki bajah se nicha mante h to aise dharm ka patan koi nhi rok sakta jaha kisi ek vishesh barg ke liye hi malai ho
@RealpushprajX Ha mandiro se aur bhi kai jagah jaha ponge reservation pe rhe h wo hat ke rhega ews hatega jativad hatega aur roti beti ka rista hoga sab ristedar honge jabhi desh me ekta ayegi
@ajeetbharti Tu jo khuleaam gali deta h teri hi usme bans jayega abhi tu apne akao ke dum se bilbilaa rha h lekin tujhe tere ye aaka bacha nhi payenge teri usme bans jarur jayega tujhe teri usko bans ke khurak ki jarurat h teri wo khurak mang rhi h tujhe khurak milegi jarur
@love_donor_abhi Suicide kiya kisi ne iske karmo ki bajah semar ke rang diya tha kyuki ye apradhi kism ka insan tha ispe kuchh mukadme bhi panjikirat the bad me kuchh logo ne ise sc st act ke case me suicide krna btaa diya tha
@dromsudhaa Ye aise nhi isko guraftar krvana hi hoga kyuki abhi ye apne kisi gufa wale papa ke yha chhipa baitha hoga iski bil se bahar nikalna hoga aur giraftar krvana hoga
@JaikyYadav16 Teri sapaa 2022 me bhi bahut dava thok rhi thi hawa nikal gyi thi ab bhi aisa hi hoga agr bsp ko seats n milti to bjp full majority se repeat hogi dowara sapaa ka wahi hal hoga jo 2022 me hua
@ajeetbharti Tu pura jatanki h tere andar itna jativad ka zahar ki ab tujhe kisi dalit ka innovation farzi lgta par tere jaise jatakiyo ke aisa bolne se hone wala kuchh nhi wo aage badenge jinko aage badhna h