@HemantSorenJMM@HemantSorenJMM@The_FollowUp 2021 ki vacancy 2023 mai form bharwaya jata hai aur 5 saal hone ko hai aur vacancy he radh waah murgi paalo suwar paalo par sarkaar ye ye umeed he mat rakho ke jssc mai kuch sudhar hoga
@Tigerjairam Band kar dena chahiye sare minerals nikalne wale company par tala maar de yahan ke janta, road, rail sab band aisa hadtaal karo ke kendra mai baithe sarkaar hil jaye.
@sunny_sharad@sunny_sharad@kumarsudivya baat karna bilkul sahi hai par sarkaar apne he sangathan ke chatra neta ko bula kar baat karna bilkul sahi nhi hai, aap dharna par baithe genuine chatra se baat kare.
@The_FollowUp@HemantSorenJMM Vacancy nikal dena he kafi nhi hai 1 saal ke andar niyukti v dena hota hai 5 saal tak latka ke rakhe rehte hai aur fir vacancy wapas
@TheNewspinch@kumarsudivya Jssc ka exam calendar kabhi follow hota hai jara in mantri se puchna chahiye, jab jo man karta hai exam cancel kar dete hai adhikari
@DipikaPS@INCIndia@INCJharkhand_@DipikaPS Diaper se dast nhi rukta uske liye dawa jaruri hai, usi trah kanoon bna dene se kya hoga jab tak dosi ko pakad se saja na mile
@KunalSarangi@JmmJharkhand@HemantSorenJMM@HemantSorenJMM ji 3 lakh jharkhandi yuva se kab maafi mang rhe hai jo 4 saal mai 3 baar form bharwaya 2 baar exam calendar mai exam date v diya aur aaj bina exam liye vacancy cancel kar diya, kitna satayega yuva ko sarkaar jab noukri he nhi dena tha to vacancy laaya he kyu tha
@IrfanAnsariMLA@HemantSorenJMM Saram to sarkaar ko karna chahiye 4 saal se yuva exam ka intezaar kar rhe the aur ab vacancy he cancel kar diya, dhokebaj hai hemant soren ji jab exam nhi lena tha to 4 saal se LDC ka exam calendar nikaalte rhe par exam nhi kra paye
@sunny_sharad@HemantSorenJMM Yahi to dikat hai sarkaar yuva ka dard he nhi samjh pa rha 4 saal fir kyu intezaar karwaya, yahi abuwa sarkaar hai fir se form bharwaya jayega fir 2,3 saal lagega exam karwane mai matlab ek niyukti 7-8 saal mai aisa bewastha koi rajya mai nhi hai.
@JmmJharkhand@BJP4Jharkhand Yahi sb karte reh jayenge ye iska admi wo mera, bjp jmm jlkm, 2029 mai bhitre chal jayega tab baith ke sochte rehna kaise haar gye chunav, itna v ghamand nhi karna hai sahi galat pehchan v na pawo
@JmmJharkhand Hemantji soren sasta aur bahari handler rakhe hai, jisko jharkhand ke yuva ka koi chinta fikar he nhi hai, aadha saal beet gya jssc ka thagne wala exam calendar nhi aaya, competitive exam ka cutoff
97 ja rha hai bina chori aisa kabhi sambhaw nhi hai
@JmmJharkhand Jssc ka 2026 ka exam calendar kahan hai jo har saal formalities ke liye nikala jata tha, 6 mahina mai calendar nhi jari kar pa rha hai aayog
@Nikhilkr985 Saram hai nhi sirf bjp congress aur jmm karte rehta hai, sahi galat ka kuch pata nhi tumko, system pura khokhla kar diya hai jssc aur jpsc.
@JmmJharkhand 4 saal mai Ldc aur stenographer ka exam kyu nhi liya gya sab vacancy ko private tender ko he dena tha to kyu 3 baar form bharwa ke itna intezar karwaya, aur ab vacancy wapas liya ja rha hai