@PvcMeta Pvcmeta is best project hai lekin aapane logo ki Biswas ko toda hai or agar aap ke pas Dimag hota to Btc ke bad ek hi crypto hota sirf pvcmeta.
@OmarKhanOK2 Umar Khan Ok sir 70%blv or 30%bfic community ke liye or blv ke future ke liye sahi hai lekin aapko pata hai ki Jo leader 100%withra.chahate hai Bo Sab community ke liye nahi balki khud ke blv bechane ke liye bol rahe hai liye Sanjay pardeshi Sir is Best Leader Inovation company