@RightWing240@madarch0d Teri ghar ki aurte dhandh karti hai na 2 kilo raashan ke liye dusre tere jaise IT cell se bheek nahi mangte randwe ke najayaz aulaad
@RightWing240@RealBeingReal@30guptavivek@madarch0d @Randi_Ki_Aulaad Abe aise farzi print bahot log karte hai bhikhari Tu khandani bhikmanga hai sabko pata hai isliye IT cell pe baith teri ghar ki aurton ko bechke yaha aukat dikha raha hai tu, tera baap bhi duplicate certificate banake bata raha tha modi anguthachaap anpadh aatankwadi
@RightWing240@RealBeingReal@30guptavivek Wo teri maa hai 2 kilo raashan ke liye marwati hai chindichor chal bhag cleaner π½πͺ π§Ή ye le tera auzaar aur kaam pe lag tere jaise bhikhari log dusro ko bhi wahi samajte hai randwe ke najayaz aulaad!