Unblock karke comment karo na bahut troll kiye ho sabko paid channel par apna real face samne aane par aise comment karke har bar block karke mat bhago …
Look how these people scams retailer in name of retail ka masiha … first this @ShanixdevvX troll everyone then promote own people . Then they trape retailer in name of free telegram channel or uske bad 199 rs me kitnon ko hajaro ka chuna laga dete . In fraud se bach ke rahna.
Look how these people scams retailer in name of retail ka masiha … first this @ShanixdevvX troll everyone then promote own people . Then they trape retailer in name of free telegram channel or uske bad 199 rs me kitnon ko hajaro ka chuna laga dete . In fraud se bach ke rahna.
Now both are triggered when i start to exposing Them …. How the troll people in organised way to sell course.
Beta Baap Se Bakchodi Nahi Kiya Karte
If you find this Guy Doing any Mischief Just Report to @SEBI_India And Block them
@nifty_ki_call@ShanixdevvX @satishtheta @Niftyhunter Main bhi tere se muhchodi nahi kar raha trader hai or itna time hai bakchodi karne ka dusre ko troll krne ka Gajab
Soon i am Going to reveal scame of @ShanixdevvX@nifty_ki_call @satishtheta and 3-4 more fin influencer’s how they work in a group to mock other traders and run their paid channel .. Stay Tuned.
@nifty_ki_call@ShanixdevvX @satishtheta @Niftyhunter Jaise tum sabke bich me chutiya ki tarah comment karne aa jata waise hi main bhi aaya hun tera bahut trolling wala comment dekha hai shani ke post ke niche atlist shani to tera bap hai na ki post dala nahi hajri lagane aa jata ..
@nifty_ki_call@ShanixdevvX @satishtheta Are bc india vix pahle samjh ke aa kya hota hai phir samjh aayega india vix par log kyun s/r draw karte . Lag raha covid ke bad ka paida hua trader hai
@nifty_ki_call@ShanixdevvX @satishtheta Accha chalo man liye vix ka TA nahi hota to vix or iv ka effect kaise padta option par samjhao ..? Or nifty buddy ko kyun troll kiya tha course to tumlog bhi bechte ho purvesh ko kyun troll kiya tha uske loss pe ..?