@myogiadityanath@PMOIndia
@MHUA_India
@mpa_india
Sansad sadan ki bethak mai jaruri mudo per tark vitark ho raha hai. Kya koi sansad koi mantri supertech kai hajaro home buyers ke liya bhi sadan mai kuch bolenge jo EMI +RENT ki dohri maar jhel rahe hai.
@AshwiniUpadhyay@indSupremeCourt@SCJudgments
Supertech ke home buyers ki jindgi builder ne nark bana di hai paisa daine ke bad bhi log Rent +Emi ki mar jhel rahe hai.Sarvoch nyaysanstha 2600 homebuyers ko insaf dai .case ko fast track per suna jaye
@Meenaks54287732@AshwiniUpadhyay@CHEIFJUSTICE1@CMOfficeUP@PMOIndia@indSupremeCourt Supertech itna bada chor is kalyug ne nahi dekha hoga . paise ki takat se sabko nacha raha hai .Sarkar hamari sab kuch jaante hua mano tamasha dekh rahi .Jo kaam pehle hona tha uska bantadhar ho gya hai .Honourable Court se anurodh hai is case ko priority basis karke NBCC aaye
@chetancoolguy@razdanrc@PMOIndia@narendramodi@arjunrammeghwal@nsitharaman वहां पहुंच रही है पर अनसुनी की जा रही है। बहुत अफ़सोस की बात है की कानून है पर न्याय नही। आम जनता अगर अपने मेहनत के पैसे से अपना घर भी ना ले पाये तो ऐसी सरकार का क्या फायदा। वादे करना और वादे निभाना दोनो की कौसौटी पे उतरना ये उमीद है मेरी मोदी जी से। आगे प्रभु राम जैसे चाहें 🙏
Ye jo public hai sab janti hai
Andar kya hai bahar kya hai
Ye sab kuch pehchanti hai.
This song fits on today's scenario,that what is going inside and what they are showing to innocent people.
As per the situations anybody can guess that how a corrupt of thousand crores released
@chetancoolguy बैंक से लोन,अथॉरिटी से सस्ती ज़मीन और बयार से पूरा पैसा लेने के बाद सारा मौज़ मस्ती मैं उड़ा दिया। पहले डाकू गांव लूटेते थे तो चालीस पचास घर प्रभावित होते थे। इस बिल्डर ने हज़ारो घर लूट लिए और कोर्ट और सरकार सोई हुई है। कानून है पर न्याय नही। इसलिए देश छोड़ कर जा रहे हैँ लोग।
Why SuperTech chairman Arora is so fearless?
How is he roaming freely?
Why govt is not taking any strict action against Supertech's chairman?
Why double engine govt stopped?
How he got the bail if all proofs are against Arora?
Why bail to the culprit of thousands crores?
We know.