@narendramodi Sir mai chetan ludhiana punjab me rehta hu mai income tax department me DEO ki job karta hu muje 3 months ho chuke hai but muje meri abhi tk salary nhi mili hai 1 month ki bhi ye log Kehte h budget pass ni hua kya ab govt. Department m bhi salary aise milegi plz dm