@ajitanjum What is zakat foundation jo terrorist Zakir naik ki hai jaha terrorists thayar kiye jate hai woh hi upsc ke logo ko jehad me bhejta hai kyu Manmohan ka osd us ka chairman tha jo India me jehadi bannte hai thoda is per bhi article leakhna
@barandbench Aap ke hi saathi Colin goanslaves judge hai unho ne 50 cr rupees liye ngo se jehadi n naxalists ke case court me fight kerne ke liye kyu aap un ke uper janch nahi kerte
@barandbench Chanderchudji ek committee zakat foundation n waqt board jo illegal hai in per bhi batao aap bauhat gyan dete hai democracy per ko sirf hindus ke liye hai jo jehad naxalists hai woh kaise bach jate hai is per bhi thodi chanch ker le
@ndtv@OnReality_Check Muslims are ndtv ke innocent bache mafiya channel big broker soros ke agent hai India me shame professors apne profession ko kalankit kerte hai shameless professors
@BoltaHindustan Desh ke kilaf jana freedom of speech hai desh ke tukre kerna judge sahab ke liye theek hai professor ke naam per kalank students apne desh me hi goby ke kilaf vidroh kerwa rehi hai shame on judge
@barandbench Please Colin Goaslave lawyer hai kaha se in ko 50 cr mile naxalists n terrorists ko support kerne ke liye us ki bhi janch honi chahiye what about that nahi toh India burn