Pi Network $Pi $PiCoin #ODA36
Jo support range batayi thi waha par aa gaya hai almost
0.10$ is range se bounce hona chahiye
Baki dekhte h confirmation ka wait raahega.
Polkadot Analysis #ODA35
1$ ka support breakdown ho gaya hai
0.63$ ka low tha OCT Crash me to
0.60-65$ tak down aa sakta hai aur chances hai
Is support ko hold karega price
Worldcoin Analysis #ODA34
Breakout accha hua tha aur uske baad
correction aani start ho gayi thi
jo range batayi thi us range me aa raha hai
0.30-35$ tak bhi down aa sakta hai
Accumulation ke liye best zone hai ab ye
Ondo Analysis #ODA33
Kafi acchi correction aayi aur exact is level
se hi aayi 0.23-26$ support zone suggest kiye the
last time 0.29$ ka low laga diya hai $ONDO ne
๐จ BREAKING: India me $USDT kharidna ab pehle se kaafi
mehenga ho gaya hai! ๐ฎ๐ณ
Normally USDT 3-4% premium par milta tha, lekin ab premium
8.5%+ tak pahunch gaya hai.
๐ฐ USDT Price: ~โน102-105
๐ต USD/INR Rate: ~โน94.7
Aisa kyun ho raha hai? ๐
OKX ka coin $OKB #ODA32
2023 me jab Telegram par chart share kiya tha
Tab price 45$ tha uske baad 260$ ka high lagaya hai
Crash ke baad jo support zone bataya tha ab us range me aa raha hai price,
Buying Zone and target sab chart me mention hai.
OKX ka coin $OKB #ODA32
2023 me jab Telegram par chart share kiya tha
Tab price 45$ tha uske baad 260$ ka high lagaya hai
Crash ke baad jo support zone bataya tha ab us range me aa raha hai price,
Buying Zone and target sab chart me mention hai.
Aster Dex Update #ODA31
Pahle bataya tha jab CZ ne announce kiya tha ki
Uske portfolio me hai ki down aayega aur 0.50$ se down me suggest kiya tha accumulate kar sakte ho
0.40$ ka low banaya tha aur 0.80$ ka recent high
0.85-90$ first target tha aur breakout level bhi
Near Protocol Update #ODA30
3.08$ ka recent high banaya tha
ye first target bhi tha aur is range me Resistance bhi tha aur wahi se rejection dekhne ko mili thi
Bottom se 267% ka move dekhne ko mila tha isme
1.35-1.65$ ki range me Support zone hai iska
Main target 8-9$ hai