@anarkaliofara Tmhare user ID se pta chalta hai tmhara vyaktitav aur tmhara soch,
Desh k PM k liye aisa post krne se pehle apna user ID change kr lo, agar nhi aata toh mai bta du,apne profile p OBC likh k apne gire hue soch ka parichay fir s diya h tmne, jatiwad krne wale nalayak log m s ho tm
@ShivaniV2901 Ab bhi bol digea ki Modi ne Court ko bhi khareed rakha hai, qki illzam toh aaplog kuch bhi laga sakte hai agar decision aapke against gya toh,
EVM laane wale aap uska rule bnane wale aap aur jab chunav haar gye toh EVM garbar, waah kitne tejashwi log hai hmare.
जो चीन से चंदा लेते हैं,
जो चीन के साथ MoU साइन करते हैं,
जो स्विट्ज़रलैंड जितना बड़ा ज़मीन चीन को दे देता है ( अक्साय चीन),
जो नॉर्थ ईस्ट के लोगों को चीन युद्ध में अपने हाल पर छोड़ता हैं,
जो सियाचिन ग्लेशियर पर अपना हक़ छोड़ना चाहते हैं,
वो आज चीन की हरकतों पर बोल रहें हैं.
@SouravChaudhur5 Isi se maine sabko tag kiya hai, ispe action lena cahiye, bhut din se Congress ka account v freeze tha isi s late se video aaya hoga 😂 fund kaise jata fir
@BPPDELNP Sirf mandir ki baat karke apne gire hue ka praman de diya, masjid v h,church v h,gurudwara v h... sabki baat kro n, agar punjab k kisan pareshan hai toh golden temple se q ni diya jata unko MSP.