@narendramodi@AmitShah
I know that you don't have a time to check this and i do not have a many followers also but i wanr to tell you one thing about your IT team. Please give a salary to your IT person like other ploitical parties. Otherwise you lack.
@SupriyaShrinate मोदी जी और राहुल गांधी में बहुत फर्क है मोदी जी देश के भविष्य जो आईआईटी में पड़कर आगे बनेंगे उनके पास ग�� और तुम लोग स्टूडेंट के हाथ में सिर्फ डंडे लाठी देकर देश को जलवा कर उनके ऊपर राजनीति कर कर देश में दंगे करवाने की कोशिश कर रहे हो दोनों में बहुत बड़ा फर्क है
@NayakRagini@RahulGandhi देश का पैसा बर्बाद करवाते हो संसद चलने ही दे देते ताकि सच्चाई सामने ना आए लेकिन उसे हो गया भाई सभी चुनाव हरदेव अभी पंजाब भी हारोगे उत्तर प्रदेश बिहार हो गए अखिलेश यादव तुम्हें बराबर की सीट तो दे नहीं रहा है चुनाव लड़ने के लिए क्या फायदा ऐसे बकवास करने का
@Saurabh_MLAgk कोई फायदा हो रहा है तुम्हें इस तरह की भाषा का प्रयोग करने से कोई भी चुनाव नहीं जीत रहे हो और ना ही जीतोगे अभी पंजाब भी जाने वाला है जनता ने तुम्हें उखाड़ के फेंक दिया दिल्ली से फिर भी तुम्हें समझ नहीं आई कि झूठ बोलना बंद कर द��
@SupriyaShrinate@RahulGandhi तुम्हें अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश में बराबर की सीट तो दे नहीं रहा है चुनाव लड़ने के लिए और तुम ख्वाब देखते हो हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री बनने का लेकिन तुम्हें समझ नहीं आएगी यह बात क्योंकि तुम्हें चुनाव हारने के बाद फिर वोट चोरी का रोना-धोना ही है
@SupriyaShrinate Dikhawa krne se kuch nhi hoga Rahul ji or priyanka ji bhi umbrella le skte the dusra tumhra kuch nhi hoga or agar lgta h tumhe to hindustan ki jis mrji si seat se vidhansabha ya loksabha chunav ldo or jeet kr dikhao
CM Sahiba kuch kaam krlo Delhi k liye Sirf Modiji or Amit Shah ji k naam se jitkr kab tk kaam chla loge
No water
No Medicine
No Good education in Govt schools
Only give
Corruption jo kaam.pehle 20 rs mein hota tha wo aaj 200 mein hota h bas itna kiya tumne
@CMODelhi@gupta_rekha
@INCIndia Congress k logo ko dete kya kaam jo Ram ji k astitv hone ka parman mangti thi. Kapil sibbal ji puri jindagi Ram ji k virodh mein hi court mein khde rho aaj tumhe Ram ji yaad aa rhe h. Jaldi y bhrm tut jayega UP chunav ho jaye.
Modi ji kab tak apke naam per jeet kr apke mantri or vidhyak sirf public ko lootege. Jitna kaam aap or Amit shah ji krte h uska 1 percent bhi apke mantri vidhyak sansad nahi krte.
@narendramodi@AmitShah@PIBHomeAffairs@PMOIndia
@SupriyaShrinate@RahulGandhi Tum log twitter per follower m age nahi nikal skte Modi ji se election m kya nikloge. Karan pta h kya kyuki aaj bhi tum log nahi smjh paye ki hindustan ki janta ko kya chahiye
@msisodia Manish ji jhuth bolne se delhi chla gya punjab jane ko h or gujarat mein kabhi aoge nahi sirf soch rhe ho bjp ki anti incumbency k fayda mil jaye wo nahi hoga kyuki tum sirf congress k vote katete ho bjp k nahi
@ArvindKejriwal Kuch nahi kr paoge haroge Gujarat mein haan bs itna kroge ki congress ko hrwa doge baki kuch nahi kr paoge delhi chla gya punjab jane wala h or kisi rajya mein nahi aoge or ek din sabhi jail chle jaoge bache kitne ho tum manish or sanjay singh bas
@RahulGandhi Koi fayda ho rha h kya Rahul ji aise batein bolkr jhuth bolne se kuch nahi hoga apko smjh nahi aa rha h kya abhi tak. Or kitne chunav harne k bad smjh ayega. Ab bhi waqt h bewajh wali batein jrna chodo apne krykrtao ko bolo logo k kaam kraye hr jagh jakr lde janta k liye