"Jo har din badle shauhar , woh kya hi jane jauhar "
Swara-BAS-kar ๐คก
Rajput legacy = เคถเฅเคฐเฅเคฏ โข เคธเฅเคตเคพเคญเคฟเคฎเคพเคจ โข เคฌเคฒเคฟเคฆเคพเคจ ๐ฎ๐ณ
Their swords may have rested, but their legacy never will @ReallySwara so shut ur braincells๐๐ป
"Jo har din badle shauhar , woh kya hi jane jauhar "
Swara-BAS-kar ๐คก
Rajput legacy = เคถเฅเคฐเฅเคฏ โข เคธเฅเคตเคพเคญเคฟเคฎเคพเคจ โข เคฌเคฒเคฟเคฆเคพเคจ ๐ฎ๐ณ
Their swords may have rested, but their legacy never will @ReallySwara so shut ur braincells๐๐ป
@pastuhu Hello babu acchhe se majduri karo ...aise kaise chalega ๐๐๐ sirf 12hr ka lock laga dete ho maza nahi aya ๐
Aunty aaj apki salary cut karegi dekhna tum๐๐ค๐ป
#ElvishYadav#ElvishArmy
๐๐๐ง๐๐ฅ๐: @Defenderrftw
๐ ๐: Gawar Army
Mera b no ayega kya aaj ๐ฅฒ
Shweta aunty ke step brothers maaf kar do...๐คฃ๐คฃ๐คฃ dar lag raha hai mujhe ๐
Ye acc suspend ho jayega toh mere ghar chalna band ho jayega ๐ฅฒ
#ElvishYadav#ElvishArmy
@me_pushpa_bhauu@thumaktii Bro ..the term level is not suit in your mouth ...you are literally a chapri kinda person so uplift your level Pushpa darling ๐นโฅ๏ธ
@thumaktii@me_pushpa_bhauu Abey likhna ata hai isiliye likha hai ๐ peeda kyu hoga ๐คฃ ..apki behen ko achhi khasi peeda hui hai isiliye bhade ke ovaries bheje hai rone ke liye mere pass ...๐คฃ
But bro why should I do majduri for them they didn't even know abt me ..apki chin4 behen ne poke kiya pehele ... conspiracy chala rahi thi space main baith ke ...tum uske ovaries ho na dono samjhao ..woh poke na kare ham b nahi karenge ...hame koi shauk nahi hai bkchdii karegi ..toh reply b usi tarah milega bkchdii wala ๐...ab tum bihariyon se kon ladhe ...brainless bunch of people ho tum ...apni illegitimate behen ke rakhwalo ...majduri band kar do ๐๐น