Main ab tak 150 se bhi jaayda Hindu parivaaro se baat kar chuka hu
Unko unki beti ki kartooot ke baare mein bta chuka hu
Mostly parivaar waalo ko pta hi nhi hota tha ki unki beti ka koyi bf
Woh bhi koyi bullla
Main hindu ladkiyo se baat karne ke wjaay
1
Bhaiyyo iss account ko report maaro @Prateekgupt2224
Yeah prateek Aryan ki mummy ki DP lga ke unhe badnaam kar rha hai
Koyi ka2wa chla rha hai yeah account
Report maaro sab ke sab 🙏
Bhaiyyo iss account ko report maaro @Prateekgupt2224
Yeah prateek Aryan ki mummy ki DP lga ke unhe badnaam kar rha hai
Koyi ka2wa chla rha hai yeah account
Report maaro sab ke sab 🙏
Bhaiyyo iss account ko report maaro @Prateekgupt2224
Yeah prateek Aryan ki mummy ki DP lga ke unhe badnaam kar rha hai
Koyi ka2wa chla rha hai yeah account
Report maaro sab ke sab 🙏
@nileshgujjar093 Are meri Jaan
Tujhe kisne kah di ki main Brahmin hu
Jo tu ponguwo ko beech mein le aaya 😂
Main kisi jaati se belong nhi karta
Main khud mein ek Jaati hu
Aur maine Sarcastic way mein tweet kra hai
Aur 2-3 din se kar rha hu
Har jaati pe
Bura mannne ki baat nhi hai isme 🙏
Aaj Class mein Teacher ne mujhse Meri Jaati poochi
Maine Seena Taan ke kaha
Gurjar hai hum
Tabhi saare bachhe Bhainschor - Bhainschor chillaane lge
Sach mein kaafi bura lga mujhe 😭🤢😫💔
Aaj Class mein Teacher ne mujhse Meri Jaati poochi
Maine Seena Taan ke kaha
Gurjar hai hum
Tabhi saare bachhe Bhainschor - Bhainschor chillaane lge
Sach mein kaafi bura lga mujhe 😭🤢😫💔