@BiharEnergy आपके उत्तर देने के लगभग एक सप्ताह से ज़्यादा बीत गए लेकिन अबतक नए मीटर का प्रबंध नहीं किया गया क्यों?? ये एसबीपीडीसीएल के ख़राब सिस्टम होने की पहचान है !! कृपया जल्द से जल्द इसका समाधान करें नहीं तो हम अब आपके सिस्टम के खिलाफ आगे की करवाई करेंगे !
@BiharEnergy पिछले एक महीने से मेरा स्मार्ट मीटर खराब है जो की जिला कैमूर भभुआ ग्राम मानपुर बीउर में अस्थापित किया गया है, माइए नजदीकी मीटर इंचार्ज एवं SBPDCL CC से भी शिकायत दर्ज कराई लेकिन अभी तक कोई करवाई नहीं हुई ।कृपया इसे जल्द से जल्द बदलने का कार्य पूरा करें।CN225112229859
@BiharEnergy No its wrong, as you said, its still pending and no one call me even. Kindly send someone to solve the issue and don’t give wrong information., this is Second time. I have uploaded this picture today, please take a look.
खान सर के अस्पताल में X-Ray 35 रुपए, ब्लड टेस्ट 7 रुपए में होगा
◆ अस्पताल में किडनी की जांच 20 रुपए में और ECG 25 रुपए में होगी
#KhanSir | Khan Sir Hospital
@dominos Control &give a training to your staff whois working in varanasi at Ardely Bazar.Counter staff do not treat the customer properly and not proper housekeeping and maintaining the hygine.Talking to customer in avery bad way. Immediate action must be taken. @dominos_india
अगर Sorry बोल दे तो हम चले जाएंगे !
लेकिन साहब तो वर्दी पहने हुआ है - Sorry क्यों बोले 🤔
गंदी गाली देया रहा है , इसलिए विडियो छोटे बच्चों के पास मत देखना 🙏🙏🙏
यूपी में BLO रोती रही, बेटा चुप कराता रहा: बोलीं- SIR के लिए रात 3 बजे लोग फोन करते हैं, घर जाओ तो दरवाजे बंद मिलते
#UttarPradesh#Lucknow#BLO#SIR#votereform
पूरा वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें-
https://t.co/26aStYhaNy
@BiharEnergy आपको सूचित किया जाता है की मेरा नया कनेक्शन का मीटर लगे हुए लगभग एक सप्ताह होने वाला है लेकिन अभी तक मुझे नहीं कोई मेसेज प्राप्त हुआ नाही कंज्यूमर नंबर मिला नहीं तो मेरा STATUS चेंज हुआ।कैमूर भभुआ के मीटर इंचार्ज को भी सूचित किया हूँ , कृपया इसपर जल्द करवाई की जाए ।
@SEVA_SBPDCL मैंने एक और नए बिजली कनेक्शन के लिए एक माह पहले आवेदन किया था लेकिन अभी तक मीटर नहीं लगाया गया,जबकि मीटर लगाने वाले से प्रत्येकदिन संपर्क में हूं फिरभी ये लोग प्रत्येक दिन मुझे दिलाशा देते हैं की आज आपका लगेगा लेकिन मात्र एक झूठ बोला जा रहा है ,कृपया तुरंत एक्शन लें
@airtelindia@Airtel_Presence Dear Airtel India , since one week I am trying to connect with customer support on 121 and 198 but I am not able to connect,what is this? My issue is On
My number 7764071221 that deta is not working in day time, it’s working only in night. Act plz
@Airtel_Presence@airtelindia Since morning, I am not able to contact the customer support on 121 and 198. On My mobile number 7764071221 deta is not working in Day time, it’s only working at night why? Kindly call me on 7282091222 and solve the issue.