@Chinu40376115 Ji ha shukriya atleast meri jazbaaton ko to aap samajh payi😊🤭....... Mai naraz is liye hu ki aap ko maine message kiya bt aap reply hi nhi di.... Meko to seriously aap bahut achhi lgti ho bt aap attitude dikha rhi reply hi nhi di 😔
@Chinu40376115 Ufffff chinu...... Jaroori nhi ki hr koi hr kisi ko pahchanta hi ho personally..... Twitter ek aisa plateform h jaha mai donal trump ko bhi janta hu or uski hr tweet ko dekhta hu...so it doesn't matter ki Donald Trump bhi meko janta h🤭🤭🤭