7.8% विकास दर
आलू 20 रुपए से 22 यानी आलू का विकास10%
चीनी के तेजी 30% यानी चीनी विकास
ट्रेन फेयर 8% बढ़े
Air fare 30/40%
दूध घी 20%
सब मिलकर तेजी भाइयों बहनों10%
और भ्रष्टाचार 500%
विकास अपना काम कर रहा है,जल्दी POK मिलेगा मीडिया ला रही है
@AshwiniUpadhyay@PMOIndia@narendramodi फिर आप कैसे रोक सकते है जब ऊपर से नीचे ये काम हो रहा है,सिर्फ लिखने से क्या उखड़ लोगे ,कर्मशील बनो
पब्लिसिटी के लिए नहीं
नोएडा के CA योगेंद्र गुप्ता ने अवैध निर्माण पास कराने के लिए नकद44.50 करोड़ की रिश्वत दी, बीजेपी के बड़े नेता का संधि है
इसका आतंक है
@radhika93042 आपको क्या करना है,वीडियो बनाकर शर्म नहीं आती
यही तुम्हारा अधिकार है
मा अपने बच्चे को दूध पिला रही है तू वीडियो बना रही है,उनकी बना जो स्टार होटल में बाजार में फटी जींस में गान मारती है स्मोक करती है,डिलीट कर
क्या आप जानते है
आयुर्वेद अस्पताल को सरकार अस्पताल नहीं मानती
न तो आयुष्मान भारत ले लिए
न ESIC के लिए
ना नर्सिंग कॉलेज खोलने के लिए
सिर्फ आयुर्वेद एक लुभावना नारा वन गया है
@JPNadda@moayush
AIIMS दिल्ली की सबसे बड़ी समस्या
ये समस्या मेरे जानकार भी फेस कर चुके है
आँख के परदे की समस्या के लिए
रेटिना सपेलिस्ट को केवल दिखाने का वैटिंग टाइम 5 माह का है
जिस दिन आपको अपॉइन्ट्मेन्ट मिला और उस दिन वो चिकित्सक छुट्टी पर हुआ तो
आपको फिर 5 माह की वैटिंग मिलेगी
@JPNadda
इस बार हवा उल्टी है,
कारण है सरकारी दफ्तरों में भ्रष्ट अधिकारी,
भारी जुर्माने से सरकारी खजाने को भरने के प्रवृति, लाल फीताशाही, कोई ease to Business नहीं,
सिर्फ हिंदुत्व के नारे के काम नहीं होना
उत्तर प्रदेश में आज तक कॉमन सिविल कोड नहीं आया
गौ राष्ट्र माता नहीं हुई