@DSeokjin27047 It's not about the co star dear it's about the friendship. The bond amal share with farhana vo bond vo uske sath share nahi karta tha aur rahi bat unfollow ki to amal ig pe kisiko b follow nahi karta so if she unfollow him doesn't matter
Dear, Your fans literally giving hate to everyone, even your friends and every person you interact with bajay uske tum unhe roko tum unhe aur hawa de rahi ho. Itna guroor accha nahi hai behan. Be humble phir ek din kahogi i gont have genuine fans. Lol🥱
#Farrhanabhatt
Farhana yarr kya is duniya mai sirf tum hi ho jisko dosti mai dhoke mile hai ek tum hi ho jo hamesha unlucky rahi ho friendship mai. Kabhi to grateful raha karo girll.har baar Rona dhona thik nahi hai. I really like you yarr genuinely tumko support kiya hai bb mai b
Bas karde behan,itne acche dost mile hai tumko bas tumko hi kadar nahi hai.Amaal jisne itna tumko support kiya tumhare liye stand liya apne hi fans ke against,phir tumne hi bola rubina ke sath bond accha ho gaya kya hua uska tumko Milne ayi thi na hospital kya hua #Farrhanabhatt
@carolinaehit@freebirdiiii18 She was the only one jisne bahar aake bola tha ki amaal ki mysterious girl ko amaal ko ek chance dena chahiye aur ye bat amaal ko pata hai usne live mai bola tha thanks bhi bolaa tha
@carolinaehit@freebirdiiii18 Are bhai kuch bhi matlab farhana ne kab bola ki vo amaal ko pasand karti hai and you can see that both did a romantic mv just go and see. I don't see them as pair aur ship them I just see them as a good friends 🤦
@inspiratio70130@Raiyyan547609 Yarr don't you know ke actor ke fans aapas mai kitna ladte hai don't you see sk & srk fans but kya ab vo un logo ki bato mai ayenge i know amaal is emotional person aur har kisi ke liye vo aise support karta hai. As an admirer of them it's hurts baki khair
@freebirdiiii18 And no one is Saint here aisa nahi tha ki kabhi amaalians ne farhana ko troll nahi kiya ho maybe unke level pe nahi kiya but kiya to hai
@freebirdiiii18 I agree even I tweet about that but amaal himself said na ki farhana is not responsible for her fans behaviour & fans aapas mai ladte rehte hai iska matlab ye to nahi ki ap dosti tod do & kya farhana ne kabhi amaal ko ya amaalians ko kuch bola hai jo bhi tha fans ke bich mai tha
@inspiratio70130 Are but ek din pehle to tarif kar raha tha then what happened and amaal himself said na ki farhana is not responsible for her fans behaviour and i know she didn't said anything for her fans behaviour but vo to kisi ke liye kuch nahi bolti. +1
Still can’t figure out what exactly made Amaal so angry that he wrote such a long paragraph and ended the friendship. Just a day before, he was saying aakha BB ek taraf aur ye bond ek taraf. And then this happened… Why Amlu? 🥺💔
#Amaalmallik#Farrhanabhatt
No one is wrong here,neither #Farrhanabhatt nor #Amaalmallik The situation is like that,If you look at it from both sides, you’ll understand that they both have their reasons & both are right in their own way.I hope they clear their misunderstandings,sort things out between them.
I really like Amaal & Farhana & genuinely love their friendship, but one thing I don’t understand is how Amaal's fan call Farhana g*tter while ignoring Amaal’s own language. I’m a fan of him too, but the way he uses such bad words is not appreciated.
#Amaalmallik#Farrhanabhatt
Never in my life have I seen a friendship break because of an FD war. Never thought my first tweet would be like this. Came on X for my favs, never thought ki ek din unki hi dosti ka breakup dekhna padega. 🙄
#Amaalmallik#Farrhanabhatt