Yaha Bandel new kazidanga near Adi Shima bakery ke paas ke area me light gyi Hui hai shaam ke 7:30 pm se abhi tk line nhi aya hai humlog soo nhi paa rahe hai pls koi help kro aake kuch kharab hua hai toh theek kr de @BJP4India@BJP4Bengal@SuvenduWB@AmitShah
Rajpal bhai aap 30 yrs se kaam kar rahe ho aur hum sabne aapko repeat kiya hai baar baar kyunki aap apna kaam jante ho aur ek value laate ho , kaam toh aapko bohot milega aur issi dollar rate pe milega aur milte rahega . Hakikat yeh hai .
Aur yeh yaad rakhna ke kabhi kabhi flow mai kuch nikal aata hai ,dena hi hai toh dimag mai rakho dil se kaam karo , dollar upar ho ya neeche kya farak padta hai dena toh India mai hi hai @rajpalofficial
@Dantes__Infern0@ManagingBarca Bro come on I said with the current financial situation u can't do anything, Roony is getting registered on the deadline day how can u expect them to go and sign someone, i really wanted a defender signing but everyone knows we can't even register our players