Make some noise for #yash bhai🔥. #KGFChapter2 is all set to blast💥 all #Cinema hall near you. Get ready for some Tufani on this upcoming #dussehra 23rdOctober.
@SumitkadeI@SumitkadeI bhai film hindi me bumper opening n le to khna
Really bta rha hu ground level pr tagdi hype hai film ki
Mere gav ke aise launde bhi is film ka wait kr rhe hai jo hardly cinema jate hai
@RubikaLiyaquat@AmanChopra_ Is Aman chopda ke phle to jharkhand police ko 4-5 लठ्ठ marne chahiye the aur bad me deshdrohi bhi ghoshit krna chahiye tha
Kaisa Rubika & gang delhi protest ke student ke sath kr rhe the
Youth of india deserve this treatment …
Vo kya khte hai n
लगेगी आग तो आएँगे घर कई ज़द में,
यहाँ पे सिर्फ़ हमारा मकान थोड़ी है !
Abhi to aur jhelna pdega kyonki Vote bhi to #bjp ko hi dena hai last me ….
#संसद_मार्च#cjp_पार्टी#CJPProtest
@DrNimoYadav Vo ab bjp me gya
Aur tumhe pta hai nhi bjp kuchh galat nhi krti
Neet ka paper leak hua hai to iska mtlb student me hi kuchh kami rhi hogi 😂
Bsdk vo log kha gae jo ye chutiya faila rhe the ki script leak ho gai ye ho gya vo ho gya. @gujarat_titans ipl 2026 jitegi sb fix hai. Doob maro salo kuchh fix nhi hota hai. Gend ka jor lga lo but jitegi to #RCB hi 🔥🔥 @imVkohli ❤️ #RCBvsGT