@pspclofficial I got reply,complaint has been resolved.Bill checked and found no discrepancy. How it's possible?Last bill was on 7th July for 82 days and it was Nil. How come disputed bill on 24th Aug for 130 days can come of Rs. 11,970/-? Pls rectify it Sir. A/c no. 3001361243 @TarunpreetSond
Dear Sir/Madam,
Kindly resolve our problem of incorrect Bill generated. As per power minister statement that he will resolve all these discrepancies. Account no. is 3001361243
@PSPCLPb
@PSPCLPb Thank you for your prompt reply. I have filed a complaint on that no. 48 hours given by them to solve my complaint. Hoping my complaint will be resolved. If not solved I will write here again.
@Iam_Rohit_G Lo dekh lo Andbhakto..... nepal ki iss dukhad trasdi me bhi Rahul Gandhi ke charche. Bas karo. Its natural disaster. Har jagah gandi पालिटिक्स mat felao
@RubikaLiyaquat Kis baat se itna khush ho aap ki Jhaŕkhand Govt ko युवाओं की बातें माननी पड़ी या कुछ और? खुल के बताइए I नही तो यह सिलेक्���िव एजेंडा लगता है
@Nher_who रा�� चलते लोगों को क्यों मारा I अगर इतना ही जोश था तो जंतर-मंतर पर जाने की हिम्मत क्यों नहीं की औऱ प्रशासन और पुलिस को संज्ञान लेना चाहिए उस वीडियो पर जिसमें इसने हाथ उठाया I
@AmanChopra_ इस्तीफा तो प्रेशर में ही आया है कोई संदेह नहीं है हिंसा हिंसा चिल्ला रहे हो मत होने देते पहले ही इस्तीफा ले लेते लेकिन नहीं इस आंदोलन को हिंसा का नाम देने से चूक जाते ना I कुछ तो निस्वार्थ बोलो कभी 🤫
@Ridhu417Sharma@SauravDassss Bhai kuch to atka hua hai Ranganathan ji ke.... harjot... harjot... harjot naam ka aur woh reporter saab.... "le rahe hai.. le rahe hai pe chila raha hai. 😶
@thekabirgrover@DCPNewDelhi@DelhiPolice Jo aapne kaha ki 3k unfollow ho gaye aur 2k naye Add ho gaye, i.e. 3k wala kachra hat gaya.. u r contradicting urself here. Iska matlab your followers are kachra toh ab tak kachra le ke chal rahe they.. 😏