@Bharat_Yatra_ Sir aap instgram page k sath back up channel bhi add karo ji
Kal se 5.8million par hang dikhaa raha hai back up channel zaroor banao ji
Followers ko guide karte raho
Thanks you sir ๐๐ผ๐๐ผ
@narendramodi Hum apke sath hain modi ji
Yeh protest foreign funded hai
Re neet army k under karva kar apne sabit kar diya k aap saaf or fare exam karvana chahte ho
Thanks Ji,๐๐ผ
@Vivekpandey21@indSupremeCourt Supreme court bhi agar paper leak hone pr neet cancel โ nahi kare ga fir Bharat k savidhan pr kyon vishwas kare ga ๐ฅ๐ฅ๐๐