@Radhemahwa@dpklovee1 Patwari 2019 vali vacancy me notification m kahi pr b normalisation ka jikr nahi thaa result se 10 din pahle normalisation ka notice jari huaa jo ki rsmssb (rssb) dvara jari kiya gyaa or result normalisation k sath jari kr diya kise k 19 number tk km ho gaye kisi k 10 bd gaye
@alokrajRSSB Kyaa jvab diya h aapne vaah 🤣🤣
Patwari priksha k paper ka leval doyam drje ka thaa
Fourth class exam ka leval achha thaa aap janch krvane ki jagah faltu bate kroge
Khud bolte ho candidate btao jb btaa diya to uski side k vkil bn bthe ho
@Radhemahwa Agar vh bure halato se gujar raha hoga to pahli baar vo exam dene nahi jayega agar chla gyaa to quation wrong krne ki jagah skip Krna ya last me "E option bhrna ya omr khali chhodna ye sb krega
Agar us candidate ne patwari m 80% questions attemp kiye h to janch honi chahiye
@ashishshirra15 Marksheet ki photocopy vo jmaa krenge kyaa agar unke dvara photocopy jmaa ki jati h to unko nottery se attested krvana h ya jrurt nahi eski
@alokrajRSSB Ek hi shift m krva do yaar
Ya fr meri details lo or aesi shift m roll number dalna jo aapne un candidate k liye st ki ho jinke marks pdenge
@alokrajRSSB Jvab to aap doge nahi vase fourth grade k revised result ka score card kb tk aa jaye ga or revised result m candidate ka name uski category raw marks normalised marks ki details vali list kb jari kr rahe ho
Ye un sb candidate ki mang h jinki rank effect huyi h .
@Radhemahwa Dr en mehnti candidate ka h hi nahi kyonki enka to pta hi thaa ki other jobs m select honge
Dr to un frjiyo ka h do dhokhadhadi omr change omr fill krne ki vajah se join krenge
@alokrajRSSB 2050 m jaro krdo aap
Mhodya Etna to comman sence hona chahiye group d k liye hkdar vo jo 7 8 salo se tyari kr rahe h or paper leak ya kisi karn vash job nahi lg pa rahe shadi nahi huyi ek umid h koi b govt. job mile
Aapko result jldi nikalna chahiye baki aapki mrji
Ignor kroge
@pcchoudharyJSR1 Mehnti student to pd vrdi m lage rahe or farji esi time ka fayda utha k board m setting krte rahe
Result 100 post increase
400 post frji khaa gaye
Means 300 post ka nuksan ho gyaa mehnti student ka to ..........
@pcchoudharyJSR1 Shahi job ki shahi cutt off
Farjiwada jindabad mehnt vale student ek baar fr se barbad dv ki itni cutt off kisi ne spne m b nahi Sochi hogi
Mehnt ka fl dekh liya
#पुस्तकालयाध्यक्ष_ग्रेड_3rd 2024 के अभ्यर्थियों ने बताया है कि फर्जी डिग्री डिप्लोमा सबसे अधिक इस भर्ती में देखने को मिलेगें , सही अभ्यर्थियों के साथ अन्याय ना हो,इनकी जांच राजस्थान में एसओजी के निर्धारित बिन्दुओं के आधार पर हो जो वर्तमान में #पुस्तकालयाध्यक्ष_ग्रेड_2nd में चल रही है, माननीय शिक्षा मंत्री @madandilawar जी से निवेदन है कि इस भर्ती में डिग्री डिप्लोमा की सहीं तरीके से जांच हों, फर्जी डिग्री डिप्लोमा धारी बचना नहीं चाहिएं ,
@alokrajRSSB@hemantkumarnews@BhajanlalBjp