@RuhanTheBoss@Ankiii_i It was 3 weeks and before that Farhan delayed the film by an year, we all remember the announcement was dropped years ago but they didn't shoot as Ranveer's films didn't do well at the time. But now, after D and D2 they want him. Hypocrisy on peak
@aryan71282 @lawlagaye Arey bhai tujh ye bhi pta hai screen count kitna tha film ka jab release Hui ?? It was around 400 only Orr usme bhi Show timing bilkul odd rakhi Hui thi, ye to positive response Mila film ko ussi ki vjh se abtak cinemas me hai Orr Han mene khud 3baar me se 2 baar 90%+ me dekha h
@Smit_Agarwal@taran_adarsh@_PVRCinemas@RandeepHooda@amitmalviya@vivekagnihotri I do agree bhai
Log film dekhna chahte hai but shows hi nhi hai
Coz Industry se kisi bade figure ka support hi nhi hai iss film ko
But I am happy ye film easily apna budget to recover kar hi legi
20cr budget hai 15cr worldwide collection ho chuka h already iss weekend 20cr +
@zac390Trempson@taran_adarsh Han Orr tumhe bahut khushi mil Rahi hai
Wahhh bhai wahh 👏👏
Look at his Craft level man
Nobody in our Industry can match that
Sirf isliye coz movie Veer Savarkar par based hai tum chahte ho ki Randeep barbaad hojaye
Bahut Secular soch h tumhari
@TuhinLordRay @taran_adarsh Right
It's Almost 15crWorldwide in week 1
Will add 5-6cr more in this weekend
Till the end Lifetime will be around 30cr+(India Net)
40cr+ Worldwide
Budget is only 20cr
OTT+Digital+Satellite deals are Bonus
@seosmolinks@TheProfessorCR Kyoki Ghar Vapsi k Baad jab wo Hindu bante hai to Hindu unke gharo me rishta nhi krta , Na bete ki shadi karta hai na hi beti ki
To fr kyu karenge wo Ghar Vapsi
Problem to Hindu Samaj me abb bhi hai ise kyu ignore karte ho
Last over me 1 bhi Yorker nahi
I mean seriously ye to aajka bacha bhi janta hai ki death overs me nothing is better than Yorker
Orr inn sahaab ko ham CWC23 me le gye the
#Prasidh#INDvsAUS
@onlyFun24X @mufaddal_vohra India's baby team tooo
Even All Indian's players lack of experiences in comp. to Aussies
While Aussies have
Wade, Maxwell,Stoines,Smith,Inglish,Zampa
India is only playing with Sky
@SaithHamzamir@mufaddal_vohra Atleast Indian's have something to show up the confidence
What do you guys have ???
Bahanebazi ??
Dil Dil Pakistan nahi baja
Ball me chip hai
Security zyada hai
Drs fix hai
Toss fix hai
ICC=BCCI
Pitch change kardi
And so on ....