When you develop the ability to listen to negative comments without losing temper or confidence,,, it means you have become a MATURE and truly EDUCATED
@Manish_SGR1 Aise ghatiya logo ko india se hi bann kar dena chahiye,, Jis desh ke Aadmi se shadi ki hai ,sari zindagi wahi rahna padega ,, dobara india me kadam na rakh ske ,,aise law banana chahiye..
@aditi_sanwal001@HajiNizamuddin3 janbujhke koi nhi krta galti.
Bt is ladki ne galti nahi ..maa baap ke armano ke sath khilwad kiya tha ..
Glti ki mafi mil skti hai ..
Jnnbujke kiye janewale khilwad ko mafi milni bhi nahi chaiye
Agr pyar itna sacha lga us tym to
Wapas hi na aati, chahe jis haal me rah leti
@aditi_sanwal001@HajiNizamuddin3 Taki aage chalke ,,ladki phir se aisa hi koi galat kadam uthaye ,,, kyunki usko pata hai parents to maaf karne ke liye hi baithe hain
एक बेटी ने बाप के मना करने के बावजूद
अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली।
बॉयफ्रेंड ने धोखा देकर लड़की को छोड़ दिया।
तो बाप के पास आकर हाथ पैर जोड़ने लगी
और फूट-फूट कर रोने लगी।
कहने लगी मैं वापस घर आना चाहती हूं।
लेकिन एक पिता लाज शर्म अपनी आंखों में
लिए खड़ा रहा,
परंतु अपनी बेटी की गलती को माफ नहीं
किया।
क्या इस पिता ने सही किया कमेंट में जरूर
बताएं।
@shivamworldbit Total Sallary -33 ,000
Monthly Ghar ke kharch ke liye -
15,000
Bike ha hafta - 4700
Mobile ka hafta - 3200
Washing machine ka hafta - 2800
Mobile recharge - 399
Monthly khud ka kharcha - 4500
Bike petrol -2500
Monthly Total kharch 33,099.
Kya bachega yrr piche ??
Hostel:
Naan: inaiku night en amma varuvanga da room ku avangala batharama pathuko
En frnd: seri da
*morning*
Naan: dei amma vanthangala da
frnd: amma varala da oru item thaa vantha🥵semma ya oolu vanguna shh paru da video va
Naan: dei athu en amma da�