@lazergaming098 @inSeret7 In this shotgun meta players can knock u in close range with even 1 hp, its no longer the same old meta where u think u must have full ho to take a fight. Slows the intense situations where seconds matter.
@pappuhalwai1234 OG is a prime example of what unity looks like, no blame game, no igl rant, just pure coordination and consistent gameplay.
Meanwhile this team still doesn't know the difference b/w good and bad fight. Not prioritising the zone, lack of coordination, throwing easiest chickens.
@NotLiam_9 Lund ka watchparty org 1 suar gali galoch krke dusre team ka naam leke 15 k touch kr pata hai max, banki sab 2k bhi cross nhi kr pate. So called big content creators π
@amrit_heir17 5 saal se regional champions hai bete, puri zindagi bhi laga dega takla, to bhi kuch nhi hone wala na performance na fanbase.
Indian talent kafi hai tere baap ke managaye hue imports se deal krne ke liye. π€π
@gamexnudes At least toilet cleaner sid jaise gali galoch to nhi krta na banter ke naam pe anki .
Aur tujh jaise hatemonger to difference ki baat na hi kre to acha hai. Lundbudhi tweets dekhe hai apne?? Yaha morality ka gyan de rha. π
@SaMaKsH0609@Future_Leaderrr Ye whi sid aka toilet cleaner haina jisne soul ki management chor di thi aur stream pe ro rha tha jab tum log hi iski g*and mar rhe the??
@prateekdesai333 Abe retard fans ka smjhta hai, literally tmhare to cc aur owner hi gali galoch kr rhe hote hai.
Usme se bhi iske provoke krne pe tum mein se hi pretend krke hate dene chale jaoge.