@CJP_for_India Koi bhi aakr kuch bhi bol leta hai,har koi rajneeti krne lga h,logo k pas data k paise nhi the ab dinbhar lge pde h ye nhi dikhta kya dalal party,tumse kuch nhi hona
@ArvindKejriwal Are apke jhuth ke pulinde is bar logo ne daha diye apke delhi ke...ladkiyo ka nam lekr peeth kyu dikha rhe apke worldclass school jo toot ke gir rahe unpe bolo,yamuna ji,cctv camera,drainage, infra sbpr kuch to bolo,delhi ko 1 p 1 fredaru pila ke ap nashedi banana chh rhe the ?
@HussainIfte@AshutoshRanka Kerela, karnataka,tamilnadu,jharkhand me kitne school band hue unpe to bulwa de isse??jaha bjp nhi h waha ki baat kyu nhi krte ye? Janta andhi nhi h dikhta sab h....padhna likhna jaroori hai...kisi ne upar se boldiya bs wahi boldiya, research hm bhi krte h funding ho rhi ha kya ?
@AshutoshRanka Andhe,footi aankh ke,dalaal,tere ko bjp ruled states ke alawa kbhi dikha h ???Tereko punjab,kerela,tamilnadu kyu nhi dikhta ????? funding milti h kya bjp ke rajyo me jane pe ????punjab,kerela,jharkhand, karnataka,tamilnadu me kitne school band ho gaye wo bhi to dekh
@Voiceofpavan Jain, agrawal,sikh, parsi,Brahman,thakur ye kaha jayenge ???? Private me manglo ek baar jakr reservation..... Kisi private company me,private school me,private university me to ye reservation nhi chalte waha kyu nahi mangte ???? Acharya charak or acharya sushrut ka nam suna h ??
@Im_Ritikaa Desh ka sher...fire brand neta or UP election ko ek jhatke me palat dene wale hamare neta mukhyamantri yogi adityanath naam hi kaafi hai @myogiadityanath
@AshutoshRanka Are tum question krne wale hote kon ho ??? Koi authority ho ?? Government ho ??? Koi investigation team ho ?? Or kisne tumko permission di ye sb puchne ki na tum tax bharte. Na tumhara GDP me koi contribution..jra punjab,jharkhand,himachal,telangana,kerela,tamilnadu jao na
@ManrajM7 Rajneeti Krna ,protest karna,desh me arajakta failana,desh ka mahol kharab Krna,desh ki ijjat taar taar karna, galiya desh,public property ko nuksan phuchana ..ye sb bhut sasta ho gaya h...
@ArvindKejriwal Ap Delhi chala nhi paye.. Punjab me chala nhi paa rhe ....Or desh ki bat dikhti h apko... Ap CM rhe apne kya change laaye delhi me ??? Per capita ki baat h na ....Krte na ap Delhi me development lagate na jorr delhi me rehkar.. question Krne me or dosh madhne me farak smjhiye
@AshutoshRanka Punjab,kerela, karnataka, himachal pradesh..yaha bhi jao na?? Sirf bjp ko kyu target krte ho ??? Kisi ke eaadesh pe chalna h ?? Left wing ka support h kya ?jantar mantar pe hamare tax ke paise se aayi chizo ki todfod kari uska hisaab kon dega ???
@dromsudhaa Jab congress badal rahi thi samvidhan me sanshodhan karke tab ap kaha the ??? 80 bar se jyda bar congress ne sanshodhan kiya tb bhi bolte na ap?? Ektarfa bat krne se kuch nhi hoga yadi neutral baate kroge to sachhai bhi dikhegi
@NewspressX Sapne dekhna bhut achhi baat h,apekshaye rakhna bhi achhi baat hai, par kabiliyat bhi to dekhna padta h ?? Desh me 50% se jyada population hinduoo ki h or ap hindutva or sanatan ka virodh krte ho .. hamari astha hamare bhagwan ka apman kroge ham apko vote denge kya ?
@ChobeyManisha Question tab Krna chahiye jab ap desh me reh rahe ho or desh ko nagrik ho ..... Ap hote kon ho bharat ke kisi bhi vishay par kataksh karne wale ???or ap kese desh ke nagrik ho jo bahar ke kisi bhi insan ne kuch kaha maan liya ???bhut kuch kaha gaya h yadi un sbki bat kre to ?
@CJP_for_India Are propaganda failane walo tumko abdul dikhta h kyuki news BJP ruled state me h.... Tumko jharkhand nhi dikha waha protestors ki tabiyat kharab h, punjab nhi dikha,kerela nhi dikha .double standards dikhte h left wing walo.. is bar failakr dikhao tumhara agenda
@SupriyaShrinate Modiji ne to esa kahi nhi bola ... Ki desh ke yuva h .. apka propaganda,agenda kitna jaldi chalu hota h na, bs hmesha logo ke beech shabd ko todkar rajneeti krte ho . Thoda sharm kro
@Ramesh18498367 Desh ke dushman,dogle,dhongi,desh ki burai karne wale,desh ko lootne wale, corruption krne wale, bhrashtachari,desh ko todne ki rajneeti karne walo ki lanka lag jayegi .... Bilkul jitenge 2029 don't worry