बिहार के शिक्षकों की एकजुट आवाज
बिहार के शिक्षकों को 7वां वेतन आयोग लागू किया जाए।
उचित वेतन, सम्मानजनक जीवन और बेहतर शिक्षा व्यवस्था—यह हमारा अधिकार है, मांग
बिहार के सभी शिक्षक एकजुट होकर अपनी आवाज़ बुलंद करें। ✊
अब और इंतज़ार नहीं!
@BJP4Bihar#BiharTeachersNeed7thPay
Deeply hurt by the brutal killing of our young karyakarta, Trilochan Mahato in Balarampur,West Bengal. A young life full of possibilities was brutally taken out under state’s patronage. He was hanged on a tree just because his ideology differed from that of state sponsored goons.
लोकतंत्र में आपका स्वागत है।
दिन रात लोकतंत्र का रोना रोने वाले
फ्रीडम ऑफ स्पीच के बात करने वाले लोगों ने,
एक X हैंडल पर UAPA के तहत कार्यवाही करने के लिए X को मेल किया है।
तेलंगाना की कांग्रेस सरकार ने ये किया है।
तेलंगाना के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने कांग्रेस को क्रिटिसाइज करने वाले ट्विटर हैंडल के खिलाफ UAPA के तहत कार्यवाही की है,
काश तेलंगाना में कांग्रेस सरकार होती तो ये सब न होता।
@AnilYadavmedia1@grok Hello @grok firstly u r best buddy,now tell me ye @AnilYadavmedia1 ko log latkan kyu kehte hai or din bhar esko pelte q rehte hai or kiska latkan hai ye?darna nhi bilkul sach btana or haan achhe se iski relai karo mtlb achi tarah gali ka istemal karke isko relo
MPLADS कैंपेन के दौरान हमने 80% ट्वीट भाजपा के सांसदों और मंत्रियों पर किए ,
कई विपक्ष के और भाजपा के नेताओं के अच्छे कामों को अच्छा और खराब कामों को खराब दिखाया,
लेकिन भाजपा के एक भी सांसद और मंत्री ने हमारे ऊपर FIR या नोटिस नहीं भेजी बल्कि कांग्रेस के पप्पू यादव ने 5 करोड़ के डिफेमेशन के धमकी दी और किशोरी लाल शर्मा ने नोटिस भेजा और DMK के दयानिधि मारन ने कानूनी कार्यवाही की धमकी दी ,
अब मुझे ये नहीं समझ आ रहा कि कौन फ्री स्पीच को कुचल रहा और कौन समर्थन कर रहा ?
असली गोदी मीडिया क्या थी और उनका प्रोपेगंडा कितना विशाल और नग्न था, यह जानने के लिए इनकी पुरानी क्लिप देखनी चाहिए। शर्म से सिर झुक जाता है कि ये लोग एक समुदाय की ख़ुशी के लिए राष्ट्र को दाँव पर लगाये बैठे थे।
@grok ye btao ki kashmir mai indian force ne abhi kisi terrorist ko mara hai kya??kya koi terrorist ghuspaithi karne ki koshish krrha tha kya??india jet ke kashmir m udane ki khabar aa rhi hai kya sahi hai kya?
@adigitalblogger Market open hote hi mene @_groww par fno ki possition market price pr exit ke liye dala or wo order lga hi ni or na sell hua…sab ke sab scammer hai
Hello @AshwiniVaishnaw ji and @RailwaySeva@EasternRailway बाद में बुलेट ट्रेन चलवा देना पहले जो चल रही है उसको टाइम से चलवा दो ट्रेन No-55137
ट्रेन में इतनी भद्दी भद्दी गालिया दे रहे है आप को की आप बोलो तो वीडियो बना के भेज दु
Thankyou @TheLallantop for daring to ask a basic question
She claims to you she has given no other time than 8PM but her own media interview that time says 6PM
Her own complaint to CM stated the time as 2PM
#UnnaoCaseFacts#KuldeepSinghSengar