Home
Language
English
Türkçe
Bahasa Indonesia
About
Privacy Policy
Terms of Service
Pricing
Sign In
Download All
Share
SATAKSHI TIWARI
@Invincible_SaTi
BAMS student RAC LUCKNOW ✨
Joined June 2024
77
Following
22
Followers
202
Posts
SATAKSHI TIWARI
@Invincible_SaTi
about 3 hours ago
AYUSH Interns भी मरीजों की सेवा और clinical duties पूरी जिम्मेदारी से निभाते हैं।हमारी मांग है—BAMS,BHMS,BUMS Interns का stipend 7.5k से बढ़ाकर 25k किया जाए
@ayushupdept
@dayalugurubjp
@SureshKKhanna
@CMOfficeUP
@upayushdept
@moayush
#25kforAYUSH
#hikeAYUSHstipend
#AYUSHInternsUP
See More
SATAKSHI TIWARI
@Invincible_SaTi
about 3 hours ago
MBBS & BDS Interns: ₹25,000 AYUSH Interns: ₹7,500 इस अंतर को समाप्त किया जाए। AYUSH के लिए भी ₹25,000/month. 🙏
@ayushupdept
@dayalugurubjp
@SureshKKhanna
@CMOfficeUP
@upayushdept
@moayush
#25kforAYUSH
#hikeAYUSHstipend
#AYUSHInternsUP
SATAKSHI TIWARI
@Invincible_SaTi
about 3 hours ago
AYUSH Interns की एक आवाज़ — ₹25,000 stipend! ⚕️✊ BAMS • BHMS • BUMS हमारी मांग पर सकारात्मक निर्णय लिया जाए। 🙏
@ayushupdept
@dayalugurubjp
@SureshKKhanna
@CMOfficeUP
@upayushdept
@moayush
#25kforAYUSH
#hikeAYUSHstipend
#AYUSHInternsUP
SATAKSHI TIWARI
@Invincible_SaTi
about 3 hours ago
₹7,500 में AYUSH internship करना कठिन है।जब हम भी healthcare system में अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं, तो हमें उचित stipend मिलना चाहिए।₹7,500 से ₹25,000
@ayushupdept
@dayalugurubjp
@SureshKKhanna
@CMOfficeUP
@upayushdept
@moayush
#25kforAYUSH
#hikeAYUSHstipend
#AYUSHInternsUP
See More
SATAKSHI TIWARI
@Invincible_SaTi
about 3 hours ago
₹7,500 नहीं, ₹25,000 चाहिए। AYUSH Interns की मेहनत और जिम्मेदारी का उचित सम्मान किया जाए। ⚕️🙏
@ayushupdept
@dayalugurubjp
@SureshKKhanna
@CMOfficeUP
@upayushdept
@moayush
#25kforAYUSH
#hikeAYUSHstipend
#AYUSHInternsUP
SATAKSHI TIWARI
@Invincible_SaTi
about 3 hours ago
₹7,500 नहीं, ₹25,000 चाहिए। AYUSH Interns की मेहनत और जिम्मेदारी का उचित सम्मान किया जाए। ⚕️🙏
@ayushupdept
@dayalugurubjp
@SureshKKhanna
@CMOfficeUP
@upayushdept
@moayush
#25kforAYUSH
#hikeAYUSHstipend
#AYUSHInternsUP
Invincible_SaTi's tweet video.
SATAKSHI TIWARI
@Invincible_SaTi
about 3 hours ago
AYUSH Interns की एक आवाज़ — ₹25,000 stipend! ⚕️✊ BAMS • BHMS • BUMS हमारी मांग पर सकारात्मक निर्णय लिया जाए। 🙏
@ayushupdept
@dayalugurubjp
@SureshKKhanna
@CMOfficeUP
@upayushdept
@moayush
#25kforAYUSH
#hikeAYUSHstipend
#AYUSHInternsUP
Invincible_SaTi
retweeted
Eshika Shrivastava
@Shriv1sdEshika
about 6 hours ago
We demand a fair and immediate revision of AYUSH internship stipend to ₹25,000.
@ayushupdept
@dayalugurubjp
@SureshKKhanna
@CMOfficeUP
@upayushdept
@moayush
#25kforAYUSH
#hikeAYUSHstipend
#AYUSHInternsUP
Shriv1sdEshika's tweet video.
Invincible_SaTi
retweeted
Praveen Thakur
@praveen97606236
about 6 hours ago
एक ही राज्य, एक ही internship, मरीजों की सेवा और जिम्मेदारियां भी समान—फिर stipend में इतना अंतर क्यों?AYUSH Interns के stipend को ₹25,000/माह किया जाए।
#25kforAYUSH
#hikeAYUSHstipend
#AYUSHInternsUP
@CMOfficeUP
@dayalugurubjp
@brajeshpathakup
@moayush
@UPGovt
See More
Invincible_SaTi
retweeted
Praveen Thakur
@praveen97606236
about 6 hours ago
AYUSH Interns की एक आवाज़ — ₹25,000 stipend! ⚕️✊ BAMS • BHMS • BUMS हमारी मांग पर सकारात्मक निर्णय लिया जाए। 🙏
@ayushupdept
@dayalugurubjp
@SureshKKhanna
@CMOfficeUP
@upayushdept
@moayush
#25kforAYUSH
#hikeAYUSHstipend
#AYUSHInternsUP
Invincible_SaTi
retweeted
Praveen Thakur
@praveen97606236
about 6 hours ago
AYUSH Interns भी मरीजों की सेवा और clinical duties पूरी जिम्मेदारी से निभाते हैं।हमारी मांग हैBAMS,BHMS,BUMS Interns का stipend 7.5k से बढ़ाकर 25k किया जाए
@ayushupdept
@dayalugurubjp
@SureshKKhanna
@CMOfficeUP
@upayushdept
@moayush
#25kforAYUSH
#hikeAYUSHstipend
#AYUSHInternsUP
See More
Invincible_SaTi
retweeted
Praveen Thakur
@praveen97606236
about 6 hours ago
JUST AS MBBS & MDS STIPEND WAS INCREASED, IT'S TIME FOR AYUSH COURSES !
@ayushupdept
@dayalugurubjp
@SureshKKhanna
@CMOfficeUP
@upayushdept
@moayush
#25kforAYUSH
#hikeAYUSHstipend
#AYUSHInternsUP
Invincible_SaTi
retweeted
Praveen Thakur
@praveen97606236
about 5 hours ago
AYUSH Interns भी healthcare services में अपना योगदान देते हैं। अब समय है हमारी internship का भी उचित सम्मान हो। ₹25,000/month stipend की मांग। 🙏⚕️
@ayushupdept
@dayalugurubjp
@SureshKKhanna
@CMOfficeUP
@upayushdept
@moayush
#25kforAYUSH
#hikeAYUSHstipend
#AYUSHInternUP
See More
Invincible_SaTi
retweeted
Praveen Thakur
@praveen97606236
about 5 hours ago
Stop discriminating healers! Same patients, same wards, but 70% less pay for AYUSH? We want ₹25K!*
@ayushupdept
@dayalugurubjp
@SureshKKhanna
@CMOfficeUP
@upayushdept
@moayush
#25kforAYUSH
#hikeAYUSHstipend
#AYUSHInternsUP
Invincible_SaTi
retweeted
Praveen Thakur
@praveen97606236
about 5 hours ago
BAMS, BHMS और BUMS Interns की एकजुट आवाज़— ₹25,000/month stipend की मांग। हम समानता और सम्मान चाहते हैं। ⚕️✊
@ayushupdept
@dayalugurubjp
@SureshKKhanna
@CMOfficeUP
@upayushdept
@moayush
#25kforAYUSH
#hikeAYUSHstipend
#AYUSHInternsUP
Invincible_SaTi
retweeted
Praveen Thakur
@praveen97606236
about 5 hours ago
Stop discriminating healers! Same patients, same wards, but 70% less pay for AYUSH? We want ₹25K!*
@ayushupdept
@dayalugurubjp
@SureshKKhanna
@CMOfficeUP
@upayushdept
@moayush
#25kforAYUSH
#hikeAYUSHstipend
#AYUSHInternsUP
Invincible_SaTi
retweeted
Praveen Thakur
@praveen97606236
about 5 hours ago
एक स्टाइपेंड हो हमारा !! Same profession same stipend
@ayushupdept
@dayalugurubjp
@SureshKKhanna
@CMOfficeUP
@upayushdept
@moayush
#25kforAYUSH
#hikeAYUSHstipend
#AYUSHInternsUP
Invincible_SaTi
retweeted
Praveen Thakur
@praveen97606236
about 5 hours ago
AYUSH Interns की एक आवाज़ — ₹25,000 stipend! ⚕️✊ BAMS • BHMS • BUMS हमारी मांग पर सकारात्मक निर्णय लिया जाए। 🙏
@ayushupdept
@dayalugurubjp
@SureshKKhanna
@CMOfficeUP
@upayushdept
@moayush
#25kforAYUSH
#hikeAYUSHstipend
#AYUSHInternsUP
Invincible_SaTi
retweeted
Praveen Thakur
@praveen97606236
about 5 hours ago
उत्तर प्रदेश में AYUSH Interns को ₹7,500 stipend, जबकि जिम्मेदारियाँ वही। अब stipend में समानता जरूरी है।
@ayushupdept
@dayalugurubjp
@SureshKKhanna
@CMOfficeUP
@upayushdept
@moayush
#25kforAYUSH
#hikeAYUSHstipend
#AYUSHInternsUP
praveen97606236's tweet video.
praveen97606236's tweet video.
Invincible_SaTi
retweeted
Praveen Thakur
@praveen97606236
about 5 hours ago
AYUSH Department, यह मांग किसी विशेष लाभ की नहीं, बल्कि internship के उचित मूल्यांकन और सम्मान की है।
@ayushupdept
@dayalugurubjp
@SureshKKhanna
@CMOfficeUP
@upayushdept
@moayush
#25kforAYUSH
#hikeAYUSHstipend
#AYUSHInternsUP
Last Seen Users on Sotwe
อยากเย็ดป้าข้างบ้าน
Seen from
Thailand
♠️B B C 🔛 أخصائي نيك♣️🔞
Seen from
Turkey
Chilling Penang
Seen from
Malaysia
Hexsa54
Seen from
Indonesia
Hombres de La Casa de los Famosos MX
Seen from
Mexico
Sevişme Sahneleri
Seen from
Germany
Toou
Seen from
Korea
Dave Murray
Seen from
Argentina
SEX 🔞
Seen from
Turkey
Master Luke Size 16us • 8k
Seen from
Brazil
Trends for you
1
Gloria Steinem
Under 10K tweets
2
#OlandriaxMACStudioRadiance
Under 10K tweets
3
Good Thursday
Under 10K tweets
4
State of Play
Under 10K tweets
5
The 80
Under 10K tweets
6
Happy Birthday Julie
Under 10K tweets
7
Finish
Under 10K tweets
8
Happy Friday Eve
Under 10K tweets
9
#DestinyclinicxPerthSanta
Under 10K tweets
10
3rd of September
Under 10K tweets
Most Popular Users
1
Elon Musk
@elonmusk
241.6M followers
2
Barack Obama
@barackobama
119M followers
3
Cristiano Ronaldo
@cristiano
114M followers
4
Donald J. Trump
@realdonaldtrump
111.8M followers
5
Narendra Modi
@narendramodi
107.2M followers
6
Rihanna
@rihanna
98.7M followers
7
NASA
@nasa
92.4M followers
8
Justin Bieber
@justinbieber
91.8M followers
9
KATY PERRY
@katyperry
89.8M followers
10
Taylor Swift
@taylorswift13
83.8M followers
11
Lady Gaga
@ladygaga
75.2M followers
12
Virat Kohli
@imvkohli
73M followers
13
Kim Kardashian
@kimkardashian
70.8M followers
14
YouTube
@youtube
68.8M followers
15
Neymar Jr
@neymarjr
66M followers
16
Bill Gates
@billgates
65M followers
17
Selena Gomez
@selenagomez
62.9M followers
18
The Ellen Show
@theellenshow
62.3M followers
19
CNN
@cnn
61.8M followers
20
X
@x
60.7M followers
Olivia
Online
✨
⭐
💫