@VictorVonS_ To fir court ne delhi bomblast ke logon ko kyun chod diya, jab etna hi confirm bol rahi ho to, har case me muslims ko phansa do fir court se reha ho jate hen log
@NewsAlgebraIND Is desh me 90% mandir footpath par ya nale ke upar ya govt land par bani hui hai, lekin action nahi hoga kyun ke us se vote nahi milta hai
@MeghUpdates Kyse log hen , ye apna private tution padha Raha tha ghar par, tution me apne dharam ki book padha Raha tha, tum log jina haram kar rakhe ho gharibon ka
@BattaKashmiri Did you know in the city of Makkah if you stole your hand will be cut off, if you rape you must get death sentence, if you murder you must get death sentence, you must have to bring these Laws from there then use this types of sign board only with hindu
@SouleFacts@AmitShah If a person come through airport and killed any person in the name of cow slaughter then airport should ban or person get punishment?
@NewsAlgebraIND Educational institution bache kahan hai , up me kitni sarkari school band Kara diye, ab bache huye school bande matram padhte huye band ho jayenge
@Charu_on_X_x Jab ye baat sach thi to inquary commission me kyun nahi sabit kiya, taftish me to pata chala bahar se aag nahi lagai gai thi, ye sab social media par misinformation failane walon ko jail hona chahaiye
@JaipurDialogues Agar koi muslim 5 minutes kisi zameen par uth baith kar lega to kya bigad jayega, namaz me na sound hota hai na garbage hota hai na pollution hota hai, to fir dikkat kya hai
@Nikhilsingh21_ Ye sab producer paisa banane ka item nikala hai, desh ke log bewakuf bano, modi ko vote karo, mandir banayega , fir hospital me ka kar bed ke liye chillana,