@pj90974588 @Republic_Bharat Arey ab khud police ko badnaam kr rhe ho.🤣🤣🤣🤣 Jab yahi police tum logo ka sath dekr, dusro ko fasati thi, tb to bade maze aate the tumhe.🤣🤣🤣
@bihar_rathor @free_thinker@anuragkashyap72@Priyankajha0 Aur tumhare sath kya krna chahiye, jo bina court me inke guilty prove hue, judgement suna rhe ho?? Aapko kaha khada krke goli maarni chahiye? Kyuki bina judgement aye, kisi k liye bhi esa bolna to offence hi h.
@rajmuker@ndtv 🤣really?🤣
Ndtv is the only channel, which showed our students protest, raised our questions, they are standing with the farmers as well, and you really think we will not watch them?🤣
#LeftRightCentre | "Leaking information to media may jeopardise the ultimate objective of the investigation": BV Kumar, Former NCB Chief on Bollywood drug probe
#LeftRightCentre | "Information floating in the public domain will only allow defences to be better prepared to make a rebuttal": Varun Singh, #SushantSinghRajput's Family Lawyer to NDTV
@msindhu306@ChaudhryAnshu @GodBeliever6 @iArmySupporter Hme kya pta usne btaye h ya nhi. Hmne to ni suna na Rhea ko directly. Nd navika ne saf saf apni debate me bola ki deepika JNU gyi thi, waha jakr royi thi. Nd ye usne tb bola, jb ek panelist ne usse pucha tha ki kangna ko kyu summon nhi kiya gya drugs k maamle me nd why deepika.