@DrAnshulGoel@Chaotic_mind99 Bhai tu Whatsapp Uni. Se MD bana hai kya?itna english tujhe nahi ata.
RaGa ne likha ke bharat uske #FlyingShikh ko yaad kar raha hai.Aur india is feminine gender.
So english main india ke sath her judega.
Gawar saale.
@AMISHDEVGAN B and D tujhe pata hai ki ab koi tv news nahi dekh raha hai.Ab sab log social media par hi depend hai.isiliye tu social media par hagne aa gaya..lekin yahan teri dal nahi galne wali.
@tehseenp भाई थोड़ा चील कर।
उसने प्रेस फ्रीडम के बारे में बात बोला है नाकि फ्रीडम ऑफ स्पीच के बारे में।और तुझे भी पता है और पूरे देश को मालूम है कि हमारा मीडिया कैसा है।क्यूबा और एमिरेट्स के मीडिया को भी अच्छा कहलाए ऐसे दलाल जर्नलिस्ट है हमारे।
@Mukesh_vala12 @OfficialGsrtc તારામાં શરમ જેવું છે કાંઈ?
દેશના સન્માનીય પ્રધાનમંત્રી આવવાના હોય અને એમના સન્માન માં જનમેદની ભેગી કરવા માટે કેટલીક બસ કેન્સલ કરી એમાં તને પેટમાં તેલ રેડાયું?
આપણા ગુજરાતનાં પનોતા પુત્ર માટે થઈ ને તું એક દિવસ માટે તકલીફ નથી વેઠી શકતો.એક ગુજરાતી થઈને વિરોધ કરે પછ�� બીજા તો કરે જ ને
ગોલથરા ગામે વિકાસ સપ્તા���ની ઉજવણી નિમિત્તે ભવ્ય કાર્યક્રમનું આયોજન
વિકાસ સપ્તાહ ૨૦૨૫ની ઉજવણીના ભાગરૂપે આજે ગોલથરા ગામે ભવ્ય કાર્યક્રમનું આયોજન કરવામાં આવ્યું હતું. કાર્યક્રમની અધ્યક્ષતા શ્રીમતી પાયલબેન ગણપતજી ઠાકોર, સરપંચશ્રી ગોલથરા દ્વારા કરવામાં આવી હતી.
Tilak Varma in Asia Cup 2025 final - 25(27)
Today against GT - 19(22)
There’s a certain gang trying to make acceleration look selfish. Hope they understand how cricket works now 😂
@atsshow7 अनपढ़ है साबित कर दिया ने तूने?बांग्लादेश भारत के कॉटन को आयात करने वाला प्रमुख देश है। अब जब अमरीका के कपड़े पर निर्यात पर 0 % टेरिफ ��ेने का फैसला किया है तब बांग्लादेश अमरीका से ही कॉटन खरीदेगा। भारत के किसान क्या करेगा?
@HatchMrd6799@vikrantgupta73 Sun Bhikhmange...
IPL main ek bhi pakistani player nahi hai phir bhi indian Broadcaster sponsorship ke liye line main khade rahte hai.Tumhare jaise tuchhe mulk se koi fark nahi padta.jyara hoshiyari mat kro warna agar @BCCI naraj ho gya to 5 saal ke liye ban ho jaoge.