@bstvlive बिजली विभाग भयंकर तरीके मे भ्रष्टाचार चल रहा है यूपी में, एक सेट proforma बना लिए हैं बिजली विभाग वाले, पहले तो बिजली चोरी चेक इन के दौरान कई लोगों पर बिजली चोरी का फाइन उसके बाद हजारो लाखों का घूस लेकर settlement. बस यही धड़ल्ले से चल रहा है बिजली विभाग मे
मेरी देश के लोगों की तरफ से सरकार से 3 मांगें हैं..
1) पेट्रोल पंप पर E20 और प्योर पेट्रोल का ऑप्शन होना चाहिए
2) प्योर पेट्रोल से E20 सस्ता होना चाहिए
3) पेट्रोल का दाम 84 रुपए/लीटर से कम होना चाहिए
960000000000000
96 हजार करोड़ रुपये
गौतम अदानी ने फ्रॉड के केस में सजा माफी के लिए अमेरिका में इतने निवेश का ऑफर दिया है।
मामला ये है कि अदानी ने एक सोलर प्रोजेक्ट हथियाने के लिए भारत में सरकारी अधिकारियों को रिश्वत खिलाई और अमेरिका के लोगों से निवेश उठाया।
भारत में इसे मास्टरस्ट्रोक कहते हैं, लेकिन अमेरिका में इसे अपराध की संज्ञा दी जाती है।
Tamil Nadu has chosen.
A new generation. A new voice. A new imagination.
My good wishes to Thiru Vijay - may he fulfil the hopes of the people of Tamil Nadu.
@neerajvibe Mini BP 18000 Current DA 60%
Pay = 18000X160%=28800
Now,
18000X1.89=34020
(Approx enhancement 4k to 5k)
Itne ka toh bc sirf gas cylinder mil rha..
पिछले लगभग दो वर्षों से शेयर मार्केट का हाल खराब है जिसका #NPS पर सीधा सीधा नकारात्मक असर पड़ रहा है। किसी को हजारों में तो किसी को लाखों में चपत लग चुकी है। मुद्दा यह है कि जब वर्ष 2033 में बड़े पैमाने पर रिटायरमेंट शुरू होंगे तब बड़ी विदड्रावल अमाउंट के चलते भी और स्कैम से भी #NPS में जमा रकम की वैल्यू को इंटेंशनली भी गिराया जा सकता है। इस प्रकार यह समस्या हमेशा बनी ही रहेगी और NPS कर्मचारी अनिश्चितता के माहौल में फसा रहेगा। क्या कोई बैंक बिना निश्चित मिनिमम ब्याज के कोई लोन देता है? लेकिन यही बैंक हर महीने NPS के नाम पर #12 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा लेते हैं पर एक परसेंट का भी गारंटीड ब्याज नहीं दे रहे तो यह स्कैम नहीं है तो क्या है? #ManjeetSinghPatel
@Newsofpmc 2. और ये सब propagandist hash tag में Para Military को ना घसीटा जाए तो अच्छा है, Para Military अपनी काम के प्रति ईमानदारी के लिए किसी propagandist hash tag की मोहताज नहीं है।
@Newsofpmc जितनी ईमानदारी से Para Military सिस्टम के लिए काम कर रही, कभी सिस्टम भी उसी potential से Para Military के लिए काम करे तो अच्छा लगे। मौजूदा गवर्नमेंट ना ओल्ड पेंशन देती है बजाये इसके UPS जैसा lollipop introduce करती है, कभी ट्रेन मे रिजर्व कोच हुआ करते थे उसे खत्म करती है इत्यादि.