@UPGovt@myogiadityanath Up पुलिस तो उसी को फंसा देती है जो रिपोर्ट करने जाता है मेरी बहन का घर तो अहिरवा पुलिस थान रामादेवी ने ujad दिया ससुराल वालों ने मारा उल्टा उन्हीं को बचा दिया 2 साल पहले कहा जाय किस्से कहे 100 नंबर पर भी कुछ नहीं हुआ
@UPGovt@myogiadityanath अब तो cm हेल्पलाइन में भी कोई सुनवाई नहीं होती सब कह देते हैं हो जाएगा 4 साल में एक नाली न तो मरम्मत हुई और न ही बनी जाने कितने बच्चे गंदे पानी के कीड़े से बुखार में मर गई इसी दिन के लिए बोट दिया था
@UPGovt@myogiadityanath नगर पंचायत रनिया कानपुर देहात तहसील अकबरपुर ब्लॉक sarwabkheda में 4साल से सड़क में नाली का पानी बह रहा वार्ड नो.10और12 के बीच में कटका Chitikpur बाजार रोड चौराहा में 4 साल में dm,sdm,chairman सबको एप्लीकेशन देके बहुत बार अवगत कराया और 1076हेल्पलाइन में भी बहुत बार शिकायत दर्ज
@UPPCLLKO Jab domestic bill connection hai aur 6.50 rupay pratiunit hai to 73 unit ka bill 800 +kaise a jata hai ye nhi samajh ata matlab ,9 rupay unit bill hai to 6.50 kyo dikha rhe
@GaganPratapMath Mera bhi bhateeja isi cough syrup ki bhent chad gya bta nhi skta mera pura ghr ujad gya is cough syrup se 12 sal ka tha bechara mn to karta hai sbkuch fuk du lekin ab to vo vapas ayga bhi nhi bs ab age aise koi dwa ke nam se jahar n diya jay asha hai sarkar se😭😭😭
@ParodyMarx_@kmrvivek14 Are sir ka support n kro to kmse se km jada gyan to n pelo tumse 100 Guna gyani hain tbhi vo guru aur tum chela ho ab age se gyan n dena sir ko thik gyani maharaj