finally #AvinashMishra saying the correct thing in correct matter in a correct way 👏🏻
#VivianDsena : Chahat ko inform karna chahiye tha agr usko nature's call aaya hai toh
Avinash : Bhai koi kyu inform karega agar nature's call aaya hai toh
#BiggBoss18
https://t.co/4rZnjOGHvn
Kese banda tha ye #SaiKetanRao he is calculated person ... #AnilKapoor mujhe kch na bolde ... Janta mujhe saacha samjhe... Bro you are so calculated person #BiggBossOTT3