#ceasefire
अगर ये युद्ध होता,तो युद्ध विराम होता
#इंदिरागांधी जैसा निर्णय एक महिला ही ले सकती है पुरुष नही
फिर भी मैं सरकार के निर्णय का सम्मान व समर्थन करता हूं
बड़े काम के लिए संयोग बहुत कम बनते है
अफ़सोस #पीओके पर निर्णय न हो पाया
उम्मीद बाकी है
#IndianArmy#जय हिन्द
#samayraina
अमर्यादित खून कभी मर्यादित खून को जन्म नहीं देता !
वे कलंकित कोख जिसने ऐसे नीच पशुवत मनुष्यों को जन्म दिया इससे अच्छा तो ये होता कि वे बांझ होती !
समाज के अमर्यादित दुश्मनों सुधार जाओ!!
#RanveerAllahabadia#ApoorvaMukhija
#UPPCS_ROARO_ONESHIFT
एक ही नारा एक ही मांग एक शिफ्ट में हो एग्जाम.
"दो शिफ्ट एक धोखा है
बचा लो भविष्य मौका है "
आयोग को कभी तो परीक्षार्थियों की भी सुन ही लेनी चाहिए.
एक परीक्षा ढंग से नहीं करा पा रही यूपी सरकार!!
हर परीक्षा पर बवाल प्रदेश के अभ्यर्थियों की नियति बनती जा रही है!
बवाल करिए, हल्ला करिए तब जाकर बहरी सरकार नींद से जगती है, ये अफ़सर भी तो इसी प्रकिया से आए हैं, कम से कम इनको तो बच्चों का दर्द समझना चाहिए !
#NO_NORMALIZATION
जितने भी लोग हैं अभ्यार्थियों के हित में कम से कम एक RT कमेंट तो कर ही सकते हैं
👉 सरकार भी अभ्यर्थियों की आपसी फूट का पूरा फायदा उठाती है एकजुट रहे सब की आवाज का साथ दे!
👉 5 साल में एक भर्ती होती है कम से कम उसका Exam तो ठीक से हो
#NO_NORMALIZATION#UPPCS_ROARO_ONESHIFT
उत्तरप्रदेश सरकार सरकार को UPPCS
RO और ARO की परीक्षा एक ही शिफ्ट में आयोजित की जानी चाहिए। ताकि छात्रों के लिए समान अवसर और सम्मान पारदर्शिता सुनिश्चित हो सके।
नॉर्मालाइजेशन करना मतलब समझ लो धांधली की तैयारी शुरू है। #UPPCS_ROARO_ONESHIFT#NO_NORMALIZATION
#UPPCS_ROARO_ONESHIFT
⚠️One slogan, one name, exam should be held in one shift.⚠️
Request to the commission
No process like normalization should be implemented in UPPCS exam and the exam should be held on the same day in one shift..🙏🏻
#NO_NORMALIZATION
एक परीक्षा ढंग से नहीं करा पा रही यूपी सरकार!!
हर परीक्षा पर बवाल प्रदेश के अभ्यर्थियों की नियति बनती जा रही है!
बवाल करिए, हो हल्ला करिए तब जाकर बहरी सरकार नींद से जगती है, ये अफ़सर भी तो इसी प्रकिया से आए हैं, कम से कम इनको तो बच्चों का दर्द समझना चाहिए
#UPPCS_ROARO_ONESHIFT
छात्र शक्ति राष्ट्र शक्ति ✊✊
दो शिप्ट एक धोखा है
बचा लो भविष्य अभी मौका है।💯
UPPSC 2024 परीक्षा और RO ARO परीक्षा को एक ही शिफ्ट में आयोजित किया जाए
इसके लिए सभी साथी ज्यादा से ज्यादा पोस्ट और रिपोस्ट करे।।🔁
#UPPCS_ROARO_ONESHIFT#NO_NORMALIZATION
👉 अगर UPPCS दिसंबर में दो शिफ्ट में ही कराना है तो अक्टूबर में दो शिफ्ट में क्यों पोस्टपोन किया गया.. इसका जवाब है क्या आयोग के पास ?
👉 ONE NATION ONE ELECTION वाले...
वन परीक्षा वन शिफ्ट में नहीं करा पा रहे..!!
#UPPCS_ROARO_ONESHIFT#no_normalization_in_bpsc
UPPSC 2024 परीक्षा और RO ARO परीक्षा को एक ही शिफ्ट में आयोजित करने की मांग अभ्यर्थी कर रहे हैं.
सरकार और ज़िम्मेदार संस्थाओं को अभ्यर्थियों की परेशानी और आशंकाएं समझनी चाहिए और सही फैसला लेना चाहिए…
#UPPCS_ROARO_ONESHIFT#NO_NORMALIZATION