पत्रकार:- मीडिया यहां आकर बच्चों से नीट का फुल फॉर्म पूछ रही है
अभिनय सर:- आजादी की लड़ाई में अगर फ्रीडम की फुल फॉर्म और स्पैलिंग पूछी जाती तो देश आजाद नहीं होता। उस वक्त साक्षरता भी इतनी नहीं थी
मुझे लगता है इस सवाल का इससे बेहतर जवाब नहीं हो सकता जो अभिनय सर ने दिया है 🔥
जिन��ी रीढ़ की हड्डी सीधी होती है वो रेंगा नहीं करते! गर्म तवे पर हाथ रखने के पहले कहोगे जलेगी और फिर गला फाड़ेंगे जल गई जल गई...@kaankit मामले का लेटेस्ट अपडेट जज साहब 27 को मंगवाए दूसरी बार आ आप पहिले से लेके बैठे हैं बताइए! @kgs_live
मासाब कह रहे 100% साजिश लग रही.... इस हिसाब से फैजल खान को भी यह साजिश लगी होगी इसलिए ��त्मरक्षा में फायरिंग करी.... साजिश खाली आपकी सही लगे बाकी लोग साजिश समझे तो बवाल... वाह रे तर्क!! @kgs_live @shubhankrmishra मरे हुए व्यक्ति के प्रति संवेदना रखिए फोटो इस्तेमाल मत करिए 🤷
जिन��ी रीढ़ की हड्डी सीधी होती है वो रेंगा नहीं करते! गर्म तवे पर हाथ रखने के पहले कहोगे जलेगी और फिर गला फाड़ेंगे जल गई जल गई...@kaankit मामले का लेटेस्ट अपडेट जज साहब 27 को मंगवाए दूसरी बार आ आप पहिले से लेके बैठे हैं बताइए! @kgs_live
जिनकी रीढ़ की हड्डी सीधी होती है वो रेंगा नहीं करते! गर्म तवे पर हाथ रखने के पहले कहोगे जलेगी और फिर गला फाड़ेंगे जल गई जल गई...@kaankit मामले का लेटेस्ट अपडेट जज साहब 27 को मंगवाए दूसरी बार आ आप पहिले से लेके बैठे हैं बताइए! @kgs_live
@abhinaymaths वो सब तो ठीक है मासाब लेकिन Germany वाली PR Team को बोलो कि अपनी औकात बत्ती बना के...."बिना डर"..*अब बहुत हो गया*.... क्या दिखाने की कोशिश कर रहे हो? @kgs_live
@abhinaymaths वो सब तो ठीक है मासाब लेकिन Germany वाली PR Team को बोलो कि अपनी औकात बत्ती बना के...."बिना डर"..*अब बहुत हो गया*.... क्या दिखाने की कोशिश कर रहे हो? @kgs_live
@OjhaAvadh57 माननीय ने कहा कोई चौड़ में कह रहा था पॉडकास्ट मैंने रुकवाई लेकीन रुकव���ई थी मैंने.... और उसके पहले कह रहे थे टीचरों को लड़ना झगड़ना नहीं चाहिए... फिर ये क्रेडिट लेने की लड़ाई कहां से आ गई गुरु जी...AngelofView Dhuyti जापान की PR टीम है! @kgs_live
@OjhaAvadh57 माननीय ने कहा कोई चौड़ में कह रहा था पॉडकास्ट मैंने रुकवाई लेकीन रुकवाई थी मैंने.... और उसके पहले कह रहे थे टीचरों को लड़ना झगड़ना नहीं चाहिए... फिर ये क्रेडिट लेने की लड़ाई कहां से आ गई गुरु जी...AngelofView Dhuyti जापान की PR टीम है! @kgs_live
एक प्रसिद्ध लोकोक्ति है "आप जैसा सोचते हैं बोलते हैं वैसा ही बन जाते हैं". ये thumbnail बताती है कि पापी पेट "मीडिया ट्रायल" के नाम पर कुछ भी करा सकती है! बात करिए मगर मुद्दे की गंभीरता से दिखावे से नहीं@shubhankrmishra@kgs_live
एक प्रसिद्ध लोकोक्ति है "आप जैसा सोचते हैं बोलते हैं वैसा ही बन जाते हैं". ये thumbnail बताती है कि पापी पेट "मीडिया ट्रायल" के नाम पर कुछ भी करा सकती है! बात करिए मगर मुद्दे की गंभीरता से दिखावे से नहीं@shubhankrmishra@kgs_live
@MohiniWealth Yes, it's true. But do this with only wrong payments. Customer initiate this transaction details through NPCI and also ask his bank to raise service request to NPCI. Then NPCI give 35days period to debit intended person account and credit the payment to originator.