Mera prashn
Sarvodaya Kanya vidyalaya. Shiv ram park Nangloi Delhi https://t.co/goJlFWFumL Mera yah puchna Hai ki NCC ke liye bacchon ka selection kya vahin per padhne wale bacche ko lene ka authority hai ji han sarvoday Kanya Vidyalay mein Aisa Hi Ho Raha Hai please check
@mover_delivery
Mera register number
8700069530 yah ek friend app hai pahle to unhone 199ka fee liya uske bad 200 ka wallet recharge karaya aur booking bhi nahin uth rahi hai aap 271 ka recharge Karene ke liye bol rhe hai 200 plus 199 wapas chahie
@abhealthin Plz check fast hospital wale hame jane nahi de rahe hai ghar plz aproval dedijiye agar koi query nahi to hospital se contact Karen par hame yha se plz nikale hospital wale hamse pise mag rhe hai haam bahut jayda pareshan ho gayae hai mene policy apne bure time ke liye li thi ๐ญ
@abhealthin mera naam Deepak Kumar Hai Meri policy Aditya Birla Health Insurance hospitalise 30.07.2025 to 06.08.25 ko discharge mila tha per Aditya Birla Insurance walon approval nahin diya declared Kar Diya aur koi reason bhi nahin bataya policy.2122376442602 plz check help me
@abhealthin Sir plz hmari help kijiye hospital wale hame jane nahi de rahe hai aditya birla healh insurance se aagrah Hai ki jald se jald approval De aur jo bhi query Hai is hospital se contact Karen main sab jagah Mel kar chuka hun per Aditya Birla wali koi bhi response nahin de rahe hain
@abhealthin mera naam Deepak Kumar Hai Meri policy Aditya Birla Health Insurance hospitalise 30.07.2025 to 06.08.25 ko discharge mila tha per Aditya Birla Insurance walon approval nahin diya declared Kar Diya aur koi reason bhi nahin bataya policy.2122376442602 plz check help me
Sourabh Joshi ka contact kya banata hai
Apne Ghar ki hi baat dikhata hai Aaj humne yah khaya Aaj humne ye dekha deta ismein sikhane wali ya sikhane wali kya baat hai kya content hai hamare bacche isko dekhkar ulta bigad rahe hain usko unfollow kijiye
1/3 ๐จ Victim of Online Fraud ๐จ
๐ก Shocked to discover unauthorized transactions from Union Bank of India account xxxxxxxxxx18393:
โน60,000 to IndusInd Bank (ID: 331791717953)
@UnionBankTweets, need urgent assistance!
#OnlineFraud#CyberSecurity#UnionBank
Thank you for the update on the chargeback claim. I acknowledge your efforts and am committed to cooperating throughout the investigation. I await further updates and am ready to provide any necessary information for a swift resolution.
@KumarYogesh_MCD We apologise for the inconvenience caused. Kindly share the name of account holder, full account number, registered mobile number and branch IFSC code with us via DM (Direct Message), so that suitable action can be taken. https://t.co/w1Og7eDis6
1/3 ๐จ Victim of Online Fraud ๐จ
๐ก Shocked to discover unauthorized transactions from Union Bank of India account xxxxxxxxxx18393:
โน60,000 to IndusInd Bank (ID: 331791717953)
@UnionBankTweets, need urgent assistance!
#OnlineFraud#CyberSecurity#UnionBank
@YESBANK Sir already complaint has been logged in cyber crime cell... Copy of complaint is attached.
Pls let me know if any more procedural work to be done
1/3 ๐จ Victim of Online Fraud ๐จ
๐ก Shocked to discover unauthorized transactions from Union Bank of India account xxxxxxxxxx18393:
โน60,000 to IndusInd Bank (ID: 331791717953)
@UnionBankTweets, need urgent assistance!
#OnlineFraud#CyberSecurity#UnionBank