Respected @atulpmail 🙏
you are the Great Sir 🙏
Hats off to your sciencier effort
The teacher candidate will be very grateful to you for such a speedy process.👍
डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन में छोटी छोटी गलतियों के लिए UNVERIFIED और PARTIALLY VERIFIED किया जा रहा।फॉर्म अप्लाई करने के समय UPLOADED DOCUMENT देखने का ऑपशन नहीं था तो किसी का अपलोड में सिगनेचर कट गया स्कैन में तो उसको भी unverified कर दिया गया।
@atulpmail sir please see it.🙏🙏
सर प्रणाम
सर, आप के द्वारा बताया गया था कि 9 से 12 तक के सभी अभियर्थियों का दस्तावेज सत्यापन किया जाएगा, किसी को भी एग्जाम में आयोग्य नही किया जाएगा,
@atulpmail
सर 🙏 बहुत सारे स्टूडेंट STET 2019 में फॉर्म अप्लाई किए हैं फर्जी तरीके से जो कि उस समय वो बीएड पास भी नहीं हुए थे लेकिन फॉर्म अप्लाई कर दिए थे STET 2019 में।।
और बहुत स्टूडेंट का COMBINATION SUBJECT (SST) भी नही हैं।।
🙏 आग्रह है कि कृप्या DV करा कर RESULT दे 🙏🙏।।
कृपया 🙏
सर 🙏 बहुत सारे स्टूडेंट STET 2019 में फॉर्म अप्लाई किए हैं फर्जी तरीके से जो कि उस समय वो बीएड पास भी नहीं हुए थे लेकिन फॉर्म अप्लाई कर दिए थे STET 2019 में
और बहुत स्टूडेंट का COMBINATION SUBJECT (Science) भी नही हैं। इसलिये
आग्रह है कि कृप्या DV करा कर RESULT दे 🙏🙏
कृपया 🙏
सर 🙏 बहुत सारे स्टूडेंट STET 2019 में फॉर्म अप्लाई किए हैं फर्जी तरीके से जो कि उस समय वो बीएड पास भी नहीं हुए थे लेकिन फॉर्म अप्लाई कर दिए थे STET 2019 में।।
और बहुत स्टूडेंट का COMBINATION SUBJECT (SST) भी नही हैं।।
🙏 आग्रह है कि कृप्या DV करा कर RESULT दे 🙏🙏।।
STET 19 जब BSEB द्वारा परीक्षा ली गई थी तो बहुत students जो B. Ed appear वाले थे वो भी पास हो गए थे। जो कि notification के अनुसार सही नही था,
इसलिये सर पहले Document verification हो उसके बाद result आये plzz सर 🙏🙏🙏🙏
77वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं!
आजादी हमारे मन में है और विश्वास हमारे दिलों में है।
गौरव हमारी आत्मा में है और और राष्ट्र प्रेम हमारे खून में है।
आइए हम सब मिलकर इस दिन को एक यादगार दिन के रूप में मनाएं।
#Independenceday🙏🏻 Apna Adda🙏🏻