HEART-WRENCHING! 💔
One India: Loan haircuts worth thousands of crores for your friend Subhash Chandra & Co.
Other India: A child dipping dry roti in water to eat.
This is the real Vishwaguru Model, Modiji @PMOIndia!
Your capitalist friends sleep with full stomachs, poor kids sleep hungry.
Shame! 🔥
#AchheDin #AmritKaal #Poverty #BJP #ModiFails
@INCIndia
@AmanChopra_ Kaise itni chatukarita kar lete ho bhai...kaise apne family ko muh dikhate ho ghar p son daughter ko wo log dekhte honge kaise aap chatukarita kr rhe ho...bs kro ab...news dikhao apna views nahi
@RailwaySeva@RailMadad@DRMSambalpur
No water in second ac A2, bogie for train no. 15027. Mourya express. It started from Sambalpur but no water ...amazing what cleaning and maintenance going on for this train !??
PNR no. 6408536813
Kindly look into it.
@sudhirchaudhary Tihadi ki bhook dna, s khtm ho k aaj tak p gayi or phr decode p chal ri h ...godi media k sardar ban k or gyan pel rha h khade khade ...
@smritiirani Cylindera mdm kya aap b ...saas bahu ka new episodes sab khtm ho gya h kya !?? Phr s aapko itna phekne m laga dia gaya h accha ni lagta h ...
@chitraaum Inke muh s govt ko kuch puchne kmliye words ni h bs emoji ka sahara lia ja raha kuch bl degi to syd agla payment cut k milega kuch to sharam kro ab to...godi media k flag bearers...ab to public ko b pata chal gaya h ap sab ki nautanki..😁
@sudhirchaudhary@KanganaTeam Mtlb sab k sab chatukarti mai first aane k liye line lage hue h ....hasi aati h aise insaan ko dekh k jinhone apne zameer ko girwi rakh dia h godi media k samne or lage h gobar khane Mai ....
@BJP4India@BansuriSwaraj Sushma Swaraj ji ki naam ko mitti m mat milao basuri mdm ...aapki maa sach ko sach or jhoot ko jhoot kehne s darti ni thi...or aap to chatukarita ki sari hade paar kiye ja ri ho...ab to bs kro ye sab Krna