असम की ख़बरें FIR कल्चर के कारण भी कम हो गई हैं । कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा का ही मामला देखिए। आरोप लगाने पर FIR हो रही है और सुप्रीम कोर्ट तक से राहत नहीं मिल रही। असम में यह सब हो रहा होगा तो इस वजह से भी ख़बरें कम बाहर आ सकीं। कोई नहीं जानता, कब पुलिस पीछे लगा दी जाए। कांग्रेस ने भी पवन खेड़ा के मामले को रूटीन की तरह लिया होगा। क्या यह मामूली बात है? जिन अख़बारों ने पवन खेड़ा के बयान को लेकर ख़बरें लिखीं उनमें से कितनों ने संपादकीय लिखे होंगे, मुझे नहीं पता। @Pawankhera की बेल रिजेक्ट हुई है। पत्रकार भी FIR के कारण पवन खेड़ा के मसले पर नहीं लिख रहे। उन्हें पता है कि कोर्ट से राहत मिलने का चांस कम हो गया है। जब एक पार्टी के प्रवक्ता का यह हाल है तो पत्रकारों के काम पर कितना असर पड़ता होगा। यह भी एक तरह का delimitation है जो आपके सोचने बोलने और लिखने की सीमाओं को फिर से तय कर रहा है।
@ajplus And yet Lebanon quietly accepted seasefire because they may fear against Israel! Or they don't love their people so they give israel sometime to bomb them again
Wow. #lebonan
@ajplus If @Meta is getting profits because of these contents and sharing with those content creators like this we should stop using it's platform.
#leavemeta
@ravish_journo Never ever found a peaceful talks after 2014-16 with some non muslim guys in the. They have changed themselves just because politics even not getting direct benefits.