@SwiggyCares order id 166816014556 time 11 :17pm pe order kiya abhi tak delivery ni hui banda bol raha hai gaadi kharab ho gayi hai or 1 ghante se jyada ho gaya koi dusra banda swiggy ki taraf se bhi assign ni kiya delivery karne ko ab order cancel karne ko bol rahe chat par
@MumbaiPolice loudspeaker dj everything is playing they are celebrating dr sahab birthday pl make them stop shree ganeshsai sra chs bhoiwada opposite indian cancer society parel
@MumbaiPolice shree ganeshsai sra chs bhoiwada parel birthday party and kirtan going on in building on loudspeaker pl do the needful we can't sleep and hide my identity please
@MumbaiPolice
building shree ganeshsai sra chs,bhoiwada near Indian cancer society ,parel, yaha par building k andar pata ni kiske flat mein loudspeaker par gaane baj rahe hai sham se now this is so much disturbing hum baat bhi ni kar pa rahe itna loud hai ..pl do the needfull
Apologies to everyone who hasn’t been able to use WhatsApp today. We’re starting to slowly and carefully get WhatsApp working again.
Thank you so much for your patience. We will continue to keep you updated when we have more information to share.
@UPPCLLKO@MVVNLHQ baarish ruk gayi fir bhi fault thik ni kar pa rahe hai parso raat se light gayi hui hai address liya nahi mobile number message box pe share kiya vo aapne dekha nahi complaint kaise register kiya kya karyawahi kar rahe aap log
@1912PVVNL
@MVVNLHQ inka complaint number lagatar busy ja raha hai ,tweet ka bhi reply nahi kar rahe hai, power house ka number switch off hai kal raat se electricity ni hai kaha complaint karen kisse puche?
@UPPCLLKO
@MVVNLHQ
Aapka complaint number lagatar busy ja raha hai , power house ka number switch off hai kal raat se electricity ni hai kaha complaint karen kisse puche?