@honda2wheelerin Bhai ekadam ghatiya service h #malwahonda okhala phase 2 bike m itna Paisa Laga Diya fir bhi abhi tk same dikkat aa rhe h ab bol rhe h fuel injector khrb h 1800 lgenge itna paisa lga diya mera fir bhi koi solution nhi hua ab tk preshan kr diya h bilkul
@BankofIndia_IN@BankofIndia_IN@RBI@jaagograhakjago@ManishJha709 M BOI branch C.R PARK m apni BETI ka SSY account open krane 24/02/26 ko gya tha pr abhi tk account nhi khula h m main kafi chakkar Laga chuka hun per vahan ka staff Koi madad nahin kr rha please help and do the needful.
@OfficialDMRC@jagograhakjago@DelhiComplaint mera fare 51.2 rupees pr detect 80 rupees q hue h pls check & do the needful.
Asa pta nhi kitne passengers k sath hota hoga.
@dtchq_delhi@DelhiComplaint@jagograhakjago is bus k conductor ji ka khna h k QR ticket pos machine se nhi niklege app download kr k lo.
M dubara request ke fir bhi bole k m nhi deta kise ko bhi kr do complaint.
Pls inke thode councling krao public transport m h ye log