@KraantiKumar@KraantiKumar bhai tum apna aur apne ghrwalo ka ilaj karwayega kam no. Lane wale doctors se???.... Hr chiz me politics nhi khelo aur apne samaj ke logo ko gumrah nhi kro..
@WokeFuneral बाबा साहेब ने प्रथम गोलमेज सम्मेलन 1930 में seprate electorate का प्रस्ताव रखा था, जिससे वो चाहते थे दलित खुद का विकास स्वयं करे... और इन जैसी मूरख सरकार ये मानने को तैयार नहीं है।
हमारे दलित भाई इसके लिए बड़ा आंदोलन करेंगे..
सवर्णों और दलितों के लिए अलग शिक्षण संस्थान की व्यवस्था, सवर्ण व���द्यार्थियों के लिए सवर्ण शिक्षक और दलित भाइयों के लिए दलित शिक्षक की व्यवस्था, हर केटोगरी के patient के लिए उनके कैटेगरी के डॉक्टर्स होने चाहिए, उनके कैटेगरी के हिसाब से judges, पुलिस होनी चाहिए....@WokeFuneral
@WokeFuneral और यदि ये सर���ार ऐसा नहीं करती है तो बाबा साहेब का अपमान हमारे दलित भाई नहीं सहेंगे ... वो इन demand के लिए आंदोलन करेंगे सरकार के खिलाफ...क्योंकि बाबा साहेब का ये मानना था कि दलित और सवर्ण को अलग अलग रखना चाहिए
@WokeFuneral @ajeetbharti
@brajeshkr777@chirkutbalak Kon bola bhai ...bhut sare mndir ke naam bta skta hu jisme dalit pujari h...mere gaw me hanuman mndir me bhi h....aake dekh lena bhai
@amitkilhor@amitkilhor sir meine aapko dm kiya..ek tweet bhi kiya hu....pr aap jan bujhkar mere swal ka jwab nhi de rhe ho....??? Sir aap itne dr chuke h kya??
@ANI Iska mtlb indian govt ke education system ke andar telegram ne apna admi lgaya h...paper leaks ke liye...kya fltu bkwass statement h ye ,,,,aise to mein bhi keh dunga ki whatsapp pe bhi log ek dusre ko leaked paper share kiye h to usko bhi ban kr do..??? @ANI