Teja nai khud bola tha usse jyada uske fans se dar lgta hai
To isme elvish ki kya galti😭🥀
Left wing tak ki gaan mar rkhi hai ye toh fir bhi tinput se fds hai🤗
#Elvishyadav#Tejaswiprakash#Tejran
#ElvishYadav silence mustn't be considered as LICENSE to slap or bully him in name of bhabi bond🤡
#ElvishArmy is silent bcz we care about his bonds
#Tejran people nd some sasti actors fanclub must keep this in mind
Aur Gyan Dene mt aana koe ki scripted hota h , jo bhi hota h nhi hona chhaiye aage se no if and but
Baki next time aagr hota h to consequences aapko pta hoge tejshavi ji
#ElvishArmy𓃵 #elvishyadav
Teja ke bolne ka dhang dekho 😡
Elvish ko bol rhi hai jo ukhadna hai ukhad lena 😡
Show me strong dikhne ke liye bol rhi hai ki kon elvisharmy aur bahar bolti hai elvisharmy se bacha lena😂
Ye to vhi baat ho gyi ki sher bhi dekhna hai aur dar bhi lag rha hai😀
#elvishyadav
Context samjhe bina rote hai golddiggers 🤣 #ElvishYadav said normal things if u say me that odd people will bash u
-Teja said am not scared
-so elvish said don't cry then #ElvishArmy mujhe ye bolegi
Aukaat mai raho,card mat khelo
@itsmetejasswi bhabhi if you don't give a f... Then we also don't give a f... 🥰
Mai to 2-3 din inactive jaane vala tha... Socha movie promotion ki edits banaunga...🥀 Ab ye promo dekh liya 🥺
I know bhabhi hai but kyaa ser pe chadha de ab ?
#ElvishYadav
Elvish bhai ka chehra dekh ker pta chal gya hai ki vo guusa hai😣
kisi ne notice kiya ho to elvish bhai jab gussa hote hai to unka chehra thoda lal aur sujne jaisa ho jata hai😡
Ye shipping,bhabhi,dever in sab ke liye nahi hu me yha per only elvish bhai ke liye hu🙏
#elvishyadav
Dear @itsmetejasswi Bhabhi ye galat baat hai Hum log itna pyaar dikha rahe hain aur aap dhamki de rahi ho! Aap apni ho isliye kuch nahi bolte… warna itne mein koi aur hota to dikha dete
@kkundrra Bhai bhabhi ko samjhao yaar 🤣❤️
#ElvishArmy#ElvishYadav
Bahut log bol rhe hai scripted hai
Agar scripted hota to elvish ke chehre per gussa nahi dikhta
Aur ye teja bol rhi hai ki jo ukhde ukhad lena mtlb indirectly elvisharmy ko challenge kerna ho gya😡
Syd ab teja ko thoda pyaar dene ka samaye aa gya hai🙏
#elvishyadav#ElvishArmy
Ab iss teja ka jyada ho raha hai sahanshakit se upar ho raha hai 😡
Jisko dever bhabhi ka bond bnana hai bnao
Ab meri taraf se to hate hai
Rojana buk buk nhi suni Jati
#elvishyadav#elvisharmy