@only__facts@BeingSalmanKhan Yehi difference hn sushant aur criminal salman khan mn..salman show off krta hn...aur Sushnat chupke se madd'd krta tha logo ki ..usne kabhi show off nehi ki #1MonthOfInjusticeToSSR
Subh nasta to kiya but mahanayk ko potty nhi hui h or jab tak mahanay ko potty na ho jaye ye Indian media wale khana nhi khayenge dhoop mai khade reh kar so calld mahanayk ki healt news ko 137 cror ki bhart ki janta ko dete rahenge.sharm aani chahiye Indian media ko #IndianMedia
@SrBachchan Mujhe koi sirf etna bata de es matlbi ingalwan san
Ne aisa kya kiya h kisi k liye jo hum es admi ko mahanayk bole.jata h to jaye ab amar booti khai
H jo kabhi kuch nhi hoga kya es so calld mahanayk ko.i hate amitabh bachachn๐๐๐๐๐