@angel_ank1 Sahi hai... Main toh mostly daily shows agr raat ko na dekh payee nashta n lunch banate huye subah subah dekh leti hoon kaam ka kaam n entertainment bhi... Raat ko mujhe special time nikalna parta hai baby do Jaye tab extra jaag k dekho
@angel_ank1 Subah means subah subah tujhse wo hoga nhi Jane de thodi der pahle toh uthti hogi 😂😂Toh dusri raat poora week hai week k 4 din hi ayenge acha hsi poora week busy rahegi lekin han Thora peeche ho jayegi phir sabse pahle tweet kaise karegi 😂😂
I may sound desperate in this post,but after today #PoonamPandey's incident I want to req all of my female mutuals n others,pls take care of urself n ur private area. Ur body is a temple,love urself. Self care is the best care. Save yourself from #CervicalCancer
RIP Poonam🙏