दमोह को छोड़कर पूरे प्रदेश में कोरोना की लहर है।भोपाल में कहते है घरों में रहो, दमोह में कहते है घरों से बाहर निकलो वाह मामा वाह!!
अब ऐसा लगने लगा है शिवराज सरकार ने विधायको की खरीद फरौत के बाद कोरोना को भी खरीद रखा है । सरकार के कहने पर जहाँ चाहे उस जिले में रहता है कोरोना।
हमारे पास पढ़ने के लिए बुक नही थी,8 महीने का कोर्स 3महीने में ऑनलाइन करवाया गया।जब आपको कोरोना का डर नही था और आपको छात्रो के भविष्य की इतनी ही चिंता थी,तो Offline Class क्यों नही लगवाई?ऑनलाइन हमारी पढ़ाई नही हो पाई है।
3rd Year
#StudentsBoycottOfflineExams
स्नातक व पीजी की परीक्षाएं मई-जून में होंगी, रिजल्ट जुलाई में आएगा
---
स्नातक अंतिम वर्ष व पीजी चौथे सेमेस्टर की परीक्षाएं पेन-पेपर मोड में होंगी
---
स्नातक प्रथम-द्वितीय व पीजी द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षा ओपन बुक सिस्टम से होंगी।
@EduMinOfIndia@ChouhanShivraj@vdsharmabjp
रंगों के पावन पर्व होली की प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं।
यह रंगों का त्योहार सभी के जीवन में सुख, सम्रद्धि, यस एवं वैभव लेकर आए।
#HappyHoli
यूं ही ठोकरों के डर से कभी सफर छोड़ा नहीं जाता,गर्दिशों में फंस कर भी अपनों को छोड़ा नहीं जाता।
ज़िंदगी की राह में मुश्किलें मिलती हैं बेसुमार,
पर हालात से डर के कभी हौसला छोड़ा नहीं जाता।
#StudentsBoycottOfflineExams
तृतीय वर्ष के छात्रो को नजरअंदाज नही किया जा सकता ।
ये लड़ाई किसी एक की नही थी,सभी ने साथ दिया सहयोग किया उसके किये सभी को धन्यावाद। और मेरे सभी प्रथम एवं द्वितीय वर्ष के साथियों को ओपन बुक प्रणाली से एग्जाम होने पर बधाई। अभी हमारी जीत पूरी नही हुई है,3rd ईयर वालो की भी ओपन बुक एग्जाम की मांग है और लड़ाई जारी रहेगी।
- #हर्षभुसरी
आज इंदौर देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में ऑनलाइन परीक्षा की मांग को लेकर छात्रों द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन में सम्मिलित हुआ एवं कुलपति से चर्चा कर आगामी परीक्षाओं को आगे बढ़वाया।।
#StudentsBoycottOfflineExams
तृतीय वर्ष के नाम पर हमसे जो प्रोजेक्ट, असाइनमेंट, pratical exams, ppt presentation, और CCT, College वाले बनवाते और करवाते है😠 ये sb क्यों करवाया जाता है जब ये कोई मतलब के नही होते है , इनके basis पर हमे पास क्यों नही किया जा सकता ?
1/2
@ChouhanShivraj@DainikBhaskar@Nai_Dunia
@NSUIMP Corono को ले कर सरकार कहे थाली बजाओ हम थाली फोड़ दी सरकार करे दिए जलाओ हम दिवाली माना ले पर अगर corona ko le kar students कहा रहे ही की open book 📖 exam करवाओ क्यों nhi suni jaa rahi hamri baat @harshbhusari7@ChouhanShivraj@aajtak