@dhruv_rathee Suar ke bachche...... Sanatan ke khilaaf bolna bandh kar de. Baaki tu kuch bol, koi pareshani nai lekin sirf aur sirf Sanatan ko target karega to teri har jagah report karunga aur FIR bhi
@nehafolksinger Bada chashma pahankar koi Scholar nai dikhta aur aapki baatein to khair sabko pata hai. Aap desh ke liye nai desh ke against jyada bolti hai. Aapko kisi bhi problems se lena dena nai bass apna Propaganda chalana hai
Heartiest n Warm Welcome - Mr. Vladimir Putin ( President of Russia) to our motherland INDIA. Our PM - Mr. Modi (Man of the Era - Yugpurush) is the only person who devoted his life towards the nation. God bless you both forever.
@nehafolksinger Achcha, bahot sahi baat kahi hai Hindu Dharm ki thekedaarni, aur Special Community ke jo hai woh to Aasmaan se utre hue bande hai, hai na? Arey Desh-Duniya ki baato par bolne ki himmat nai hai kya? Kiss baat se Desh ka bhala hoga woh bola kar
@PankajY56715843@Sheetal2242 Sarkari naukri ka sapna kna dekhkar achche Private company mein apply karo aur sarkari ka try karte raho. Kisi ko dosh dene se Bhagya nai badlega
@RimjhimJethani1 : Hi Mam - aap jo bhi News broadcast kar rahi hai NEWS24DIGITAL par kya uske source code valid hai kyunki isme sabhi News ke hisaab se is waqt saari Country INDIA ko alag ek kone mein dhakel rahe hai. USA, China, Muslim countries aur ab Russia bhi. Please reply
Sabhi Bhartiyo ko ek request hai ki woh abhi se Chineese products ko kam se kam use kare aur purchase kare. Koshish kare ki hamari Indian products ko jyada se jyada use kare. Abhi bahot zaroori hai. Yeh waqt Dharmik aur Jaatiwaad ki ladaai ka nai hai. Aab milkar aagey badhe.